NDTV Khabar

यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी ने मोदी सरकार पर किया हमला, कहा- मंत्रालयों के निर्णयों को नियंत्रित कर रहा है पीएमओ

यशवंत सिन्हा ने दावा किया गृह मंत्री को जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन से हटने के भाजपा के निर्णय के बारे में जानकारी भी नहीं थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी ने मोदी सरकार पर किया हमला, कहा- मंत्रालयों के निर्णयों को नियंत्रित कर रहा है पीएमओ

यशवंत सिन्हा ने पीएम मोदी पर लगाए आरोप

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्रियों यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी व भाजपा के असंतुष्ट नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने नरेंद्र मोदी सरकार एक बार फिर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार मंत्रालयों के निर्णयों को भी नियंत्रित कर रहा है पीएमओ. गौरतलब है कि लोकतंभ बचाओ, संविधान बचाओ विषय पर आयोजित एक परिचर्चा पर बोल रहे थे. इस दौरान यशवंत सिन्हा ने दावा किया कि राजग सरकार में निर्णय अकेले ही लिये जा रहे हैं.उन्होंने राजनाथ सिंह का नाम लिये बिना दावा किया कि गृह मंत्री को जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ गठबंधन से हटने के भाजपा के निर्णय के बारे में जानकारी भी नहीं थी. उन्होंने कहा कि इसी तरह से वित्त मंत्री को जानकारी नहीं थी कि नोटबंदी की घोषणा होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: भाजपा आज ‘मोदी सरकार’ बन गई है : यशवंत सिन्‍हा

टिप्पणियां
राफेल लड़ाकू विमान सौदे को ‘‘35 हजार करोड़ रूपये का घोटाला बताया जो कि 64 करोड़ रूपये के बोफोर्स घोटाले से कहीं बड़ा है.शौरी ने आरोप लगाया कि निश्वित रूप से संविधान और लोकतंत्र खतरे में है. अभी तक पीट पीटकर मार डालने की 72 घटनाएं हुई हैं, सोहराबुद्दीन (फर्जी मुठभेड़) मामले में 54 गवाह पलट चुके हैं.सीबीआई का दुरूपयोग किया जा रहा है.ऐसी उम्मीद नहीं लगती कि चीजें बदलेंगी.

VIDEO: नए विवाद में घिरे जयंत सिन्हा.

उन्होंने कहा कि मीडिया भयभीत है क्योंकि उसका विज्ञापन बंद हो सकता है.सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह अपने से भाजपा नहीं छोड़ेंगे. उन्होंने कहा कि हालांकि यदि वे मुझे बाहर करना चाहें तो मैं उनके विवेक पर सवाल नहीं उठाऊंगा. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement