NDTV Khabar

नमो एप के जरिये घर बैठे कर पाएंगे आप खरीददारी, पार्टी को भी दे सकेंगे चंदा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोबाइल एप्लीकेशन नमो के जरिये टीशर्ट,टोपी समेत कई सामान बेचा जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नमो एप के जरिये घर बैठे कर पाएंगे आप खरीददारी, पार्टी को भी दे सकेंगे चंदा

नमो एप से कर सकेंगे आप शॉपिंग

नई दिल्ली: अभी तक आप नमों एप से प्रधानमंत्री नरेंदे मोदी के भाषण और सरकारी नातियों की ही जानकारी ले सकते थे लेकिन अब आप नमों एप के जरिए बीजेपी की टीशर्ट, टोपी झंडा जैसी प्रचार सामाग्रियां और बीजेपी को 5 रुपए से 1000 तक चंदा भी बीजेपी को दे सकते हैं. उल्लेखनीय है कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी हर वर्ग को लुभाने में जुट गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोबाइल एप्लीकेशन नमो के जरिये टीशर्ट,टोपी समेत कई सामान बेचा जा रहा है. ई कामर्स की तर्ज पर नमो एप पर भी आप सामान की खरीदारी कर सकते हैं. फिलहाल टीशर्ट,टोपियां, मग,नोटबुक,स्टीकर जैसे सामान उपलब्ध हैं. ऑनलाइन आर्डर करने पर आपके घर इन सामान की डिलीवरी हो जाएगी.

यह भी पढ़ें: सरकार के प्रदर्शन का मूल्यांकन करने के लिए PM मोदी ने शुरू किया सर्वेक्षण

खासकर यूथ की पसंद को ध्यान में रखा गया है।इस ऐप पर 150 रुपये से लेकर 500 रुपये तक का सामान उपलब्ध है. नमो एप की बिक्री से मिले धन को स्वच्छ गंगा कोष में भेजा जाएगा. यही नही बीजेपी के कोष में 5 रुपये तक डोनेशन दिया जा सकता है. जिसके लिए माइक्रो डोनेशन का नया फीचर शुरू किया गया है.जिसमें 5 रुपये से लेकर एक हजार रुपये तक डोनेशन का ऑप्शन है. गौरतलब है कि पीएम मोदी समय-समय पर नमो एप का इस्तेमाल आम लोगों से बात करने के लिए भी कर चुके हैं. कुछ समय पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में भाजपा के महिला मोर्चे की पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से ‘ नमो एप ’ के जरिए बातचीत के दौरान कहा था कि आज देश महिला विकास से आगे बढ़कर महिला के नेतृत्व बात कर रहा है. जब देश के विकास के लिए ऐसा मंत्र है, तो बीजेपी भी इसी मंत्र में विश्वास करती है.

यह भी पढ़ें: 'नमो' के बाद 'महामित्र' पर लगा डेटा लीक का आरोप

हमारे और हमारी पार्टी के लिए महिला फर्स्ट है. अगर आप हमारी कैबिनेट में देखेंगे तो महिलाओं को क्षमता के अनुसार उन्हें पोर्टफोलियो दिया गया है. पीएम मोदी ने कहा कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज और निर्मला सीतारमण की दुनिया के पुरुषों के बीच वाली फोटो खूब छाई. यह बताता है कि हम महिलाओं को कितना अधिक महत्व देते हैं. भाजपा ने पोलिटिक्स में महिला की भागीदारी का नजरिया ही बदल दिया. विश्व के पुरुष नेताओं के बीच भारत की ये दो ताकतवर महिलाओं की उपस्थिति अलग एहसास कराती है.

VIDEO: पीएम मोदी ने बीजेपी उम्मीदवारों को दिया जीत का मंत्र.


टिप्पणियां
उन्होंने कहा था कि हम कर्नाटक में चुनाव जीतेंगे, मगर मेरे लिए बड़ी बात है पोलिंग बूथ जीतना. अगर हम पोलिंग बूथ जीतते हैं तो दुनिया की कोई ताकत हमें नहीं हरा सकती. विजय सिर्फ पोलिंग बूथ में है. जब लड़ाई बूथ पर लड़नी हो तो घर-घर जाकर कांग्रेस सरकार के झूठे वादों का पर्दाफाश करना होगा. इसके लिए महिला मोर्चा के कार्यकर्ता को आगे आना होगा. हर एक से देश के विकास के लिए अपील करना है. यह काम हमारी महिला मोर्चा की सदस्य करेंगी. उन्होंने कहा कि विश्वसनीयता अहम बात होती है और इसके लिए महिलाएं काफी अव्वल रही हैं. हमने महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए काम किया है.

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement