NDTV Khabar

Viral Video: डिलीवरी बॉय ने खाना पहुंचाने से पहले किया झूठा और फिर...

जोमैटो (Zomato) फूड ऐप का एम्प्लॉय खाना डिलीवर करने से पहले एक गली में साइड में स्कूटी खड़े पर उसे खा रहा है. अपने फूड बैग में से वो चावल से बनी कोई डिश निकालता है, उसे थोड़ा खाता है और फिर उसे वापस पैक करके बैग में रख देता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: डिलीवरी बॉय ने खाना पहुंचाने से पहले किया झूठा और फिर...
नई दिल्ली:

आजकल खाना बाहर से ऑर्डर करने का ट्रेंड जोरों पर है. सुबह का नाश्ता हो या रात का मीठा, अब हर चीज़ बाहर के आने लगी है. खाना बिना किसी झंझट और मेहनत के मिनटों में आपके घर पर आ जाता है. इस बढ़ते क्रेज़ को देखते हुए दिन-ब-दिन फूड ऑर्डर करने वाले ऐप्स भी बढ़ते जा रहे हैं. लेकिन कभी आपने सोचा है कि क्या आपका ये बाहर से आया हुआ खाना साफ है या नहीं? या फिर इसे दोबारा इस्तेमाल या फिर झूठा तो नहीं किया गया? 

माथे को यूं चूमना और हाथों में हाथ डाल मंडप पर बैठना, विराट का ऐसा रोमांटिक अंदाज़ पहले नहीं देखा होगा आपने, देखें VIDEO

जी हां, आपका बाहर से आया हुआ खाना जरूरी नहीं कि साफ हो और झूठा ना किया गया हो. इसकी वजह है फेसबुक पर वायरल हो रहा ये वीडियो. इसमें जोमैटो (Zomato) फूड ऐप का एम्प्लॉय खाना डिलीवर करने से पहले एक गली में साइड में स्कूटी खड़े पर उसे खा रहा है. अपने फूड बैग में से वो चावल से बनी कोई डिश निकालता है, उसे थोड़ा खाता है और फिर उसे वापस पैक करके बैग में रख देता है. ऐसा वो एक बार नहीं बल्कि दो बार करता है.

Isha Ambani ने सरेआम किया Anand से अपने प्यार का इज़हार, कहा - तेरे बिना ना लग दा जी...VIRAL हुआ वीडियो


टिप्पणियां

आप खुद ही देखिए इस वीडियो में कि ये डिलीवरी बॉय किस तरह खाना ऑर्डर करने वाले तक पहुंचाने से पहले उसे झूठा करता है...

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement