NDTV Khabar

IPL 2018, DD vs SRH: 'इस बर्ताव' का श्रेयस अय्यर से हिसाब चुकता कर पाएंगे राशिद खान?

राशिद खान के लिए इस टूर्नामेंट में अय्यर से हिसाब चुकता करने का आज करीब-करीब आखिरी मौका है. अब फिर से श्रेयस भारी पड़ते हैं या राशिद अपना बोझ कम करने में कामयाब रहते हैं, यह देखने वाली बात होगी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018, DD vs SRH: 'इस बर्ताव' का श्रेयस अय्यर से हिसाब चुकता कर पाएंगे राशिद खान?

दिल्ली डेयर डेविल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर

खास बातें

  1. राशिद पर सबसे भारी हैं श्रेयस!
  2. राशिद के खिलाफ सबसे ज्यादा रन
  3. एक बार भी आउट नहीं कर सके राशिद
नई दिल्ली: वास्तव  में एक तरह से यह आज के मुकाबले की सर्वश्रेष्ठ बैटल है. और इसमें हिसाब चुकता करने की बारी है अफगानी लेग स्पिनर राशिद खान की. यूं तो राशिद खान ने टूर्नामेंट में दिग्गज बल्लेबाजों को अपनी लेग स्पिन से चकमा दिया है, लेकिन वह अभी तक श्रेयस अय्यर को एक बार भी आउट नहीं कर सके हैं. और पिछली सभी बैटलों में श्रेयस ने राशिद ने कुछ इस अंदाज में खबर ली कि टूनार्मेंट में कोई दूसरा बल्लेबाज ऐसा नहीं ही कर सका. ऐसे में हैदराबद के खिलाफ मुकाबले (मैच प्रिव्यू) में राशिद और  श्रेयस की टक्कर बहुत ही रोचक होने जा रही है.
  श्रेयस अय्यर उन चुनिंदा बल्लेबाजों में से एक रहे हैं, जिनके लिए आईपीएल-11 बहुत ही बेहतरीन मंच साबित हुआ है. न केवल श्रेयस ने अपने लिए बड़ी संख्या में फैंस बटोरे बल्कि सलेक्टरों की नजरों में उन्होंने अपने भरोसे को भी पहले की तुलना में बहुत ही ज्यादा बढ़ा लिया है. यही वजह रही कि इंग्लैंड दौरे के लिए सुरेश रैना को पछाड़कर वह वनडे टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे. 
  यह भी पढ़ें: IPL 2018: ईशान किशन के 'तूफान' में शामिल था धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट, देखें 20 सेकंड का ये वीडियो

अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में अय्यर आठवें नंबर पर चल रहे हैं और उन्होंने अभी तक 10 मैचों में 50.14 के औसत से 351 रन बनाए हैं. इसमें उनके 4 पचासे भी शामिल हैं. वहीं, राशिद खान भी 10 मैचों से 13 विकेट लेकर सातवें नंबर पर हैं. लेकिन राशिद पर श्रेयस हमेशा भारी रहे. इस टूर्नामेंट में उनके खिलाफ सबसे कामयाब बल्लेबाज 

टिप्पणियां
VIDEO: आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने कुछ ही दिन पहले एनडीटीवी से बात की थी. 
अभी तक श्रेयस अय्यर राशिद के खिलाफ 29 गेंदों में 48 रन बना चुके हैं. इस दौरान राशिद उनके एक बार भी आउट नहीं कर सके. अब आज यही सवाल है कि क्या राशिद खान अपने साथ इस बर्ताव का श्रेयस से हिसाब चुकता कर पाएंगे. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement