NDTV Khabar

IPL 2018, MI vs KKR: खामोशी से ऐसे हार्दिक पंड्या दे रहे आलोचकों को जवाब, यहां टॉप पर पहुंचे

पिछले दिनों काफी खराब समय से गुजरने वाले युवा ऑलराउंडर न केवल परिपक्व हो रहे हैं, बल्कि वह ट्रैक पर भी लौटते दिखाई पड़ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2018, MI vs KKR: खामोशी से ऐसे हार्दिक पंड्या दे रहे आलोचकों को जवाब, यहां टॉप पर पहुंचे

हार्दिक पंड्या जिम सेशन के दौरान कप्तान रोहित शर्मा के साथ

खास बातें

  1. मुंबई की जीत में चमके हार्दिक पटेल, बने मैन ऑफ द मैच
  2. बल्ले और गेंद दोनों से उम्दा प्रदर्शन
  3. मयंक अग्रवाल दे रहे हार्दिक को यह चैलेंज!
नई दिल्ली: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 के जरिए एक बार फिर से बहुत ही खामोशी के साथ ट्रैक पर वापसी करते दिख रहे हैं. यह सही है टीम इंडिया में धमाकेदार आगाज के बाद से हार्दिक उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं. इस आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए भी उनका प्रदर्शन शुरुआती मैचों में असाधारण तो नहीं रहा था, लेकिन अब लगता है कि उन्होंने गति पकड़ ली है. साथ ही, खामोशी से हार्दिक पटेल रविवार को केकेआर के खिलाफ खेले गए मुकाबले (मैच रिपोर्ट) में वहां पहुंच गए, जहां से वह इस आईपीएल में अपने लिए 'बड़ी उपलब्धि; बटोर सकते हैं.  केकेआर के खिलाफ हार्दिक की बदली और एप्रोच और प्रयासों को साफ तौर पर सभी ने देखा. पहले उन्होंने बैटिंग में जलवा दिखाते हुए 20 गेंदों पर नाबाद 35 रन बनाए. उन्होंने 4 चौके और 1 छक्का लगाया. यह हार्दिक का प्रयास ही था कि मुंबई केकेआर के सामने 20 ओवरों में 4 विकेट पर 181 का स्कोर खड़ा करने में कामयाब रहा. लेकिन इस उपलब्धि से ज्यादा उन्होंने सेल्क्टरों को और बड़ा मैसेज दिया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2018: क्रिस गेल और केएल राहुल के इस चैलेंज से पार पा पाएगा राजस्थान?

टिप्पणियां
हार्दिक ने यह संदेश अपनी गेंदबाजी से दिया है. भले ही हार्दिक की गेंदों की गति में इजाफा नहीं हुआ है. लेकिन अब यह युवा गेंदबाज अपनी सीमित योग्यता के बावजूद परिपक्वव होता दिख रहा है. हार्दिक हालात के हिसाब से गेंदबाजी कर रहे हैं. और केकेआर के खिलाफ उन्होंने कई मौकों पर स्लोर-वन का इस्तेमाल किया. नतीजा यह रहा कि हार्दिक  दो विकेट लेने में तो कामयाब रहे ही. साथ ही, वह पर्पल कैप की रेस में भी टॉप पर पहुंच गए. 

VIDEO:  विराट कोहली ने कुछ दिन पहले ही एनडीटीवी से खास बात की थी. 
आपको बता दें कि वीरवार तक हार्दिक पटेल 14 विकेट के साथ टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं. उनके बाद मयंक मार्केंडे और उमेश यादव के क्रमश: 13-13 विकेट हैं.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement