नोएडा में खुला ये अनोखा रेस्टोरेंट, अब हवा में 160 फीट ऊपर बैठकर खा सकेंगे खाना

नोएडा सेक्टर 38ए में बने इस रेस्टोरेंट का नाम है फ्लाई डाइनिंग (Fly Dining). इस रेस्टोरेंट के मेन्यू में मॉकटेल, स्टाटर्ड, मेन कोर्स और डेज़र्ट शामिल हैं. मील के साथ आपकी फोटोग्राफी मुफ्त में की जाएगी. इस रेस्टोरेंट में शराब सर्व नहीं की जाती. ये रेस्टोरेंट शाम 6 से लेकर रात 10 बजे तक सिर्फ चार बार ही अपनी सेवा देता है.

नोएडा में खुला ये अनोखा रेस्टोरेंट, अब हवा में 160 फीट ऊपर बैठकर खा सकेंगे खाना

हवा में 160 फीट ऊपर सर्व होता है खाना, नोएडा में खुला ये अनोखा रेस्टोरेंट

नोए़डा:

नोएडा में एक ऐसा रेस्टोरेंट खुला है जो आपको जमीन से 160 फीट ऊपर खाना खिला रहा है. एडवेंचर पसंद करने वाले लोगों के बीच ये रेस्टोरेंट काफी पॉपुलर हो रहा है. जो लोग अभी तक सिर्फ स्लाइड्स या झूलों का लुत्फ लेते थे, अब वही लोग ऊंचाई पर इस रेस्टोरेंट में जाकर स्वादिष्ट खाने का स्वाद ले रहे हैं. अगर आपको भी एडवेंचर पसंद है तो इस रेस्टोरेंट में जाइए और हवा में खाना खाइए. इससे पहले जानिए इस रेस्टोरेंट से जुड़ी कुछ खास बातें.

फ्लाई डाइनिंग रेस्टोरेंट (Fly Dining Restaurant Noida)
नोएडा सेक्टर 38ए में बने इस रेस्टोरेंट का नाम है फ्लाई डाइनिंग (Fly Dining). इस रेस्टोरेंट के मेन्यू में मॉकटेल, स्टाटर्ड, मेन कोर्स और डेज़र्ट शामिल हैं. मील के साथ आपकी फोटोग्राफी मुफ्त में की जाएगी. इस रेस्टोरेंट में शराब सर्व नहीं की जाती. ये रेस्टोरेंट शाम 6 से लेकर रात 10 बजे तक सिर्फ चार बार ही अपनी सेवा देता है. इसकी टाइमिंग है - 6:00 pm, 7:20 pm, 8:40 pm और 10:00 pm. हर मील का टाइम 40 मिनट तक रहता है. इस रेस्‍टोरेंट में एक बार में 24 लोग खाना खा सकते हैं और प्रति व्यक्ति 2499 रुपये (सभी टैक्सेज़ को मिलाकर) देने होंगे. यहां सिर्फ 12 से 85 साल तक के लोगों को ही एंट्री दी जाती है. flydining.com पर इस रेस्टोरेंट के टिकट ऑनलाइन बुक किए जा सकते हैं. साथ ही आपको बुकिंग टाइमिंग से 30 मिनट पहले पहुंचना होता है. इस रेस्टोरेंट का पता है - FlyDining, Garden Galleria Mall, Noida.

फ्लाई डाइनिंग की शुरुआत
इस रेस्टोरेंट की शुरुआत निखिल कुमार ने की, उन्हें दुबई से लौटने के बाद इस तरह का रेस्टोरेंट बनाने का आइडिया आया. निखिल के मुताबिक, 'मैंने दो साल पहले दुबई में ऐसा रेस्टोरेंट देखा था और फिर मुझे इसे नोएडा में बनाने का आइडिया आया. इस रेस्टोरेंट को बनाने में हमें दो साल लगे, क्योंकि हम अच्छे एक्सपीरिएंस के साथ-साथ सेफ्टी का खास ध्यान रखना चाहते थे. इस रेस्टोरेंट के लिए हमें जर्मनी से आए एक्सपर्ट ने ट्रेनिंग दी.'

आगे उन्होंने बताया, 'हम इस रेस्टोरेंट में प्रेग्नेंट महिला और चार फीट से कम हाइट वाले बच्चों को नहीं जाने देते. इसी के साथ ही रेस्टोरेंट को हाइट पर ले जाने से पहले अच्छे तरीके से जांच की जाती है और अभी तक हमें कोई भी शिकायत नहीं मिली है.'

लाइफस्टाइल से जुड़ी और भी खबरें...

Dabangg-3 में सलमान खान का दिखेगा अलग अंदाज़, स्टाइलिस्ट ने कहा - चुलबुल पांडे इस बार...

पतले बने रहने की एक और मज़ेदार ट्रिक, रिसर्च में बताया - ज्यादा खाने से बचने के लिए...

मध्य प्रदेश की वो आदिवासी महिला, जिनकी पेंटिंग इटली में होगी शोकेस

MS Dhoni की पत्नी साक्षी की ये तस्वीर हुई वायरल, क्या पहचान सकते हैं आप?

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com