NDTV Khabar

अपनी ग्‍लैमरस बेटियों से किसी मामले में कम नहीं लगती ये मांएं

अभिनेत्रियों की सफलता के पीछे सबसे बड़ा हाथ उनकी मांओं का है. ये मांएं पर्दे के पीछे से अपनी बेटियों के साथ हर दम खड़ी रहती हैं, ताकि पर्दे पर उनके जिगर का टुकड़ा चमक सके.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपनी ग्‍लैमरस बेटियों से किसी मामले में कम नहीं लगती ये मांएं

5 ग्‍लैमरस बेटियों सुपर स्टाइलिश मांएं

नई दिल्ली: बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड एक्‍ट्रेस हैं. फिर चाहे बात अदायगी की हो या फिर खूबसूरती की, हमारी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की अभिनेत्र‍िया किसी मामले में से किसी से कम नहीं. इन सफल अभिनेत्रियों की सफलता के पीछे सबसे बड़ा हाथ उनकी मांओं का है. ये मांएं पर्दे के पीछे से अपनी बेटियों के साथ हर दम खड़ी रहती हैं, ताकि पर्दे पर उनके जिगर का टुकड़ा चमक सके.

टिप्पणियां
ये हैं बॉलीवुड की 8 सबसे स्‍टाइलिश मां-बेटी की जोड़ी​

1. इलियाना डीक्रूज और समीरा डीक्रूज फिल्‍म 'बर्फी 'से डेब्‍यू करने वाली इलियाना डीक्रूज की मां होटल मैजनेर थीं. मां के कहने पर ही इलियाना ने मॉडलिंग को अपना करियर बनाया. इलियाना दिखने में बिलकुल अपनी मां जैसी हैं. अब तो आप समझ ही गए होंगे कि इलियाना को अपनी मां से गुड लुक्‍स मिले हैं. Mothers Day: ऐसी 7 बातें जिन्हें मां के अलावा कोई और नहीं पूछ सकता​
 
 

A post shared by @ileana.fanclub on


2. बिपाशा बसु और ममता बसु एक्‍ट्रेस बिपाशा बसु की मां एक गृहिणी हैं. बिपाशा मां के साथ कई बार अपनी तस्‍वीरें शेयर कर चुकी हैं. यही नहीं उनकी मां एक बार रैंप पर भी नजर आईं थीं. मां-बेटी की ये जोड़ी वाकई जानदार है.
 

3. उर्वशी रौतेलेा और मीरा रौतेला उर्वशी धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपने पैर जमा रही हैं. 'हेट स्‍टोरी 4' फेम उर्वशी के जीन्‍स में ही खूबसूरती है. उर्वशी की मां मीरा को देखकर यकीन नहीं होता कि वो इतनी बड़ी बेटी की मां हैं. मीरा अपनी स्‍टार बेटी की बड़ी बहन जैसी लगती हैं.

4. श्रद्धा कपूर और श‍िवांगी कपूर 'आशिकी 2' फेम श्रद्धा कपूर की मां का नाम शिवांगी कोल्‍हापुरी है. हालांकि शिवांगी ने भी कुछ फिल्‍मों में काम किया था लेकिन एक्‍टर शक्ति कपूर से शादी के बाद उन्‍होंने रिटायरमेंट ले लिया. श्रद्धा की शक्‍ल और फीचर्स काफी कुछ अपनी मां से मिलते-जुलते हैं.

5. सोनाक्षी सिन्‍हा और पूनम सिन्‍हा गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता और नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की दबंग बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा आज बॉलीवुड इंडस्‍ट्री का जाना-माना नाम हैं. सोनाक्षी बिलकुल अपनी मां पूनम सिन्‍हा की कॉपी हैं. पूनम सिन्‍हा अकसर अपनी बेटी सोना के साथ पार्टी या अवॉर्ड फंक्‍शन में नजर आती हैं.
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement