Mothers Day 2018: ये हैं बॉलीवुड की 8 सबसे स्‍टाइलिश मां-बेटी की जोड़ी

ऐश्वर्या की बेटी आराध्‍या भी किसी से कम नहीं. छोटी आराध्‍या बहुत क्‍यूट हैं और अभी से उनमें स्‍टार क्‍वालिटीज़ दिखाई देती हैं. मां-बेटी की ये जोड़ी अकसर मैचिंग आउटफिट्स में दिख जाती है.

Mothers Day 2018: ये हैं बॉलीवुड की 8 सबसे स्‍टाइलिश मां-बेटी की जोड़ी

बॉलीवुड की 8 सबसे स्टाइलिश मां-बेटियां

नई दिल्ली:

मदर्स डे (Mothers Day) के मौके पर बॉलीवुड की बात न की जाए तो ये जश्‍न अधूरा ही रहेगा. जी हां, बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में मां-बेटी  ऐसी कई जोड़‍ियां हैं जो अपने-अपने तरीके से धूम मचा रही हैं. यहां पर हम उन मां-बेटी का जिक्र कर रहे हैं जिनके स्‍टाइल और फैशन सेंस का जवाब नहीं.

Mothers Day: ऐसी 7 बातें जिन्हें मां के अलावा कोई और नहीं पूछ सकता​

1. ऐश्वर्या राय बच्‍चन और आराध्‍या बच्‍चन 
ऐश्वर्या राय इस दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हैं. फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' से उन्‍होंने उन लोगों को करारा जवाब दिया जो मां बनने के बाद उनके बढ़ते वजन को लेकर निशाना साध रहे थे. खैर, यह तो हुई मां की बात. लेकिन ऐश्वर्या की बेटी आराध्‍या भी किसी से कम नहीं. छोटी आराध्‍या बहुत क्‍यूट हैं और अभी से उनमें स्‍टार क्‍वालिटीज़ दिखाई देती हैं. मां-बेटी की ये जोड़ी अकसर मैचिंग आउटफिट्स में दिख जाती है.

Mothers Day 2018: ये हैं 10 सबसे सस्‍ते और पर्फेक्‍ट गिफ्ट, मां को जरूर आएंगे पसंद
 

 

A post shared by Filmy adda (@filmyaddaa) on


2. श्रीदेवी और जान्‍हवी, खुशी
हम सब की चांदनी श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं. एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही श्रीदेवी एक ऐसी मां भी थीं जिनकी जिंदगी अपनी दोनों बेटियों जान्‍हवी कपूर और खुशी कपूर के इर्द-गिर्द घूमती थीं. जेनरेशन गैप को कैसे दूर किया जाता है ये श्रीदेवी अच्‍छे से जानती थीं. तभी तो अपनी दोनों लड़कियों के साथ वे ऐसे रहती थीं जैसे कि कोई सहेली. मां-बे‍टी की ये जोड़ी सबसे स्‍टाइलिश कही जा सकती है. कोई भी पार्टी, फंक्‍शन या हॉलीडे आउटिंग हो श्रीदेवी अपनी बेटियों के साथ हमेशा लेटेस्‍ट आउटफिट्स में नजर आती थीं. 

आकाश अंबानी से अर्जुन कपूर के साथ खुशी-जाह्नवी तक, देखें सोनम और आनंद के रिसेप्शन की वायरल PHOTOS​
 

3. शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान 
सोहा अली खान ने बॉलीवुड की कुछ फिल्‍मों में काम किया है, लेकिन वो अपनी मां शर्मिला टैगोर जितनी सक्‍सेसफुल नहीं हो पाईं. इसके बावजूद जब बात स्‍टाइल और एलिगेंस की आती है तो मां-बेटी की ये जोड़ी सबसे आगे दिखती है. सोहा की शक्‍ल-सूरत और फीचर्स अपनी मां से काफी मिलते-जुलते हैं. यही नहीं फैशन को लेकर दोनों का टेस्‍ट भी काफी एलिगेंट है. 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


4. डिंपल कपाड़‍िया और ट्विंकल खन्‍ना 
डिंपल कपाड़‍िया और ट्विंकल खन्‍ना दोनों की बॉलीवुड में बेहद धमाकेदार एंट्री हुई थी. डिंपल ने फिल्‍म 'बॉबी' से फिल्‍मी पर्दे पर कदम रखा था. उनकी यह फिल्‍म सुपर-डुपर हिट साबित हुई. वहीं ट्विंकल खन्‍ना ने बॉबी देओल के साथ 'बरसात' से डेब्‍यू किया था. उस जमाने में ट्विंकल को अपनी पहली ही फिल्‍म से खूब सक्‍सेस मिली.     डिंपल ने देश के पहले सुपर स्‍टार राजेश खन्‍ना से शादी की और ट्विंकल ने ख‍िलाड़ी कुमार को अपना हमसफर बनाया. मां-बेटी की ये जोड़ी अपने-अपने स्‍टाइल में किसी फैशनिस्‍टा से कम नहीं है.
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on


5. जया बच्‍चन और श्‍वेता नंदा 
जया बच्‍चन बॉलीवुड की उन अभ‍िनेत्र‍ियों में शामिल हैं जिनकी एक्टिंग का लोहा हर कोई मानता है. करियर के पीक में उन्‍होंने बच्‍चों की देखभाल के लिए फिल्‍म इंडस्‍ट्री से विदा ले ली. जया बच्‍चन की बड़ी बेटी श्‍वेता नंदा ने हालांकि एक्टिंग को अपना करियर नहीं, लेकिन बच्‍चन परिवार के साथ पार्टियों और फंक्‍शन में वे अकसर नजर आती हैं. हाल ही में श्‍वेता का एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था. मां-बेटी की ये जोड़ी भी काफी स्‍टाइलिश हैं. मां जय बच्‍चन हमेशा ग्रेसफुल लगती हैं, वहीं श्‍वेता नंदा का स्‍टाइल गेम हमेशा ऑन रहता है. 
 

6. गौरी खान और सुहाना खान 
बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान की पत्‍नी गौरी खान अपने पति की ही तरह ट्रेंड सेटर हैं. गौरी खान का फैशन सेंस हर मामले में रॉयल और ग्‍लैमरस है. मां गौरी की ही तरह बेटी सुहाना को भी फैशन गेम की अच्‍छी नॉलेज है. आए‍ दिन स्‍टाइलिश सुहाना की फोटो वायरल होती रहती हैं. इसमें कोई शक नहीं कि मां-बेटी की ये जोड़ी बॉलीवुड की सबसे स्‍टाइलिश जोड़ी है. 
 
 

A post shared by srk fan (@big_srk_fan) on


7. पूजा बेदी और आलिया फर्निचरवाला 
पूजा बेदी ने 'जो जीता वो सिंकदर' फिल्‍म से अपने करियर की शुरुआत की थी. पूजा एक्‍ट्रेस, एंकर और सिंगल मदर भी हैं. पूजा और उनकी बेटी आलिया हमेशा ऐसी ट्रेंडी आउटफिट्स पहनती हैं जिन्‍हें देखकर कोई भी इम्‍प्रेस हो सकता है.   
 
 

A post shared by Aalia F (@aaliaf) on


8. सारा अली खान और अमृता सिंह 
मां-बेटी की ये जोड़ी वाकई एलिगेंट है. बोल्‍ड और ब्‍यूटीफुल अमृता ने 80 के दशक में बॉलीवुड पर खूब राज किया. अब उनकी बेटी सारा एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्‍म केदारनाथ से डेब्‍यू कर रही हैं. सारा और अमृता का स्‍टाइल सेंस सिंपल लेकिन क्‍लासी और ट्रेंडसेटिंग है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com