जनता कर्फ्यू: स्मृति ईरानी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोगों से की घरों में रहने की अपील

इस कार्टून को डिजिटल प्रोडक्ट डिजाइनर नितिन सुरेन ने डिजाइन किया है, जिसे मुंबई पुलिस ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है.

जनता कर्फ्यू: स्मृति ईरानी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लोगों से की घरों में रहने की अपील

स्मृति इरानी ने इस तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों को देखते हुए पीएम मोदी (Narendra Modi) ने गुरुवार को देश की जनता को संबोधित करते हुए उनसे 22 मार्च को घरों में रहने की अपील करते हुए जनता कर्फ्यू के लिए कहा था. इसके बाद आज देशभर में कई लोग पीएम मोदी का साथ देते हुए घरों में बंद हैं. इसी बीच केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक कार्टून तस्वीर शेयर करते हुए लोगों से घरों में रहने के लिए कहा है.

इस तस्वीर में एक महिला कहते हुए नजर आ रही है कि ''क्या तुम कोरोनावायरस को रोकने के लिए कुछ नहीं करोगो...'' तो सोफे पर बैठे सुपरमैन से कहता है कि, ''मैं कर रहा हूं''. बता दें, पीएम मोदी ने गुरुवार को जनता से अपील करते हुए कहा था रविवार सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक सभी लोग घर में रहें.

4rpp5tr

इस कार्टून को डिजिटल प्रोडक्ट डिजाइनर नितिन सुरेन ने डिजाइन किया है, जिसे मुंबई पुलिस ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. इसे शेयर करते हुए मुंबई पुलिस ने लिखा, ''कभी-कभी सुपरहीरो को घर पर रहना चाहिए''.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई पुलिस के इस पोस्ट पर 3,700 से अधिक बार लाइक किया गया और लगभग 1,000 से अधिक बार रिट्वीट किया गया है.