दूल्हे को सरप्राइज देने के लिए दुल्हन ने शादी में की धमाकेदार एंट्री, सोशल मीडिया पर Viral हुआ डांस Video

वीडियो में अंजली लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं और वह ''मलाइयीरू'' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वह स्टेज की तरफ बढ़ते हुए डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं.

दूल्हे को सरप्राइज देने के लिए दुल्हन ने शादी में की धमाकेदार एंट्री, सोशल मीडिया पर Viral हुआ डांस Video

अपनी शादी में दुल्हन ने जमकर किया डांस

कन्नूर:

केरल में एक दुल्हन ने अपनी शादी में एक डांस के साथ धमाकेदार एंट्री की. अपनी इस एंट्री से उसने दूल्हे और वहां मौजूद सभी महमानों को भी चौंका दिया. सोशल मीडिया पर इस दुल्हन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. मनोरमा ऑनलाइन के मुताबिक दुल्हन का नाम अंजली है, जो अपनी शादी के इस वीडियो में एंट्री के वक्त ब्राइड्समेड्स के साथ डांस करते हुए नजर आ रही है. 

यह भी पढ़ें: हाथ में तलवार लेकर दुल्हन ने निकाली अपनी बारात, घोड़ी लेकर पहुंची दूल्हे के घर

वीडियो में अंजली लाल रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं और वह ''मलाइयीरू'' गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वह स्टेज की तरफ बढ़ते हुए डांस कर रही हैं. मनोरमा ऑनलाइन का मुताबिक, अंजली अपने होने वाले पति को डांस के साथ एक सरप्राइज देना चाहती थी. अंजली के इस वीडियो को केरल के कन्नूर के सीआर ऑडिटोरियम में शूट किया गया है, जो सबसे पहले फेसबुक पर शेयर किया गया था. फेसबुक पर इस वीडियो को 76 हजार से अधिक बार देखा गया.

यह भी पढ़ें: दुल्हन ने शादी में गेस्ट्स को एंट्री देने के लिए मांगी फीस तो हुई ट्रोल, लोगों ने कहा...

इसके बाद अब यह वीडियो सोशल मीडिया के दूसरे प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो रहा है. ट्विटर पर वीडियो को शेयर किए जाने के बाद से इसे अब तक 50 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. 

वहीं कई लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट्स भी किए हैं. 

साथ ही कुछ लोगों ने दुल्हन के डांस के इस वीडियो आपत्ति भी जताई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब दुल्हन ने अपनी शादी में इस तरह से एंट्री की हो. इससे पहले भी कई बार इस तरह के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.