NDTV Khabar

इस पुलिसवाले ने बेघर महिला के लिए किया कुछ ऐसा, फोटो हो गई वायरल

एक पुलिसवाले ने 80 साल की बेघर बूढ़ी महिला को अपने हाथों से खाना खिलाकर सभी का दिल जीत लिया. घटना की तस्‍वीर वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस पुलिसवाले ने बेघर महिला के लिए किया कुछ ऐसा, फोटो हो गई वायरल

होमगार्ड बी गोपाल ने कुछ इस तरह महिला को अपने हाथों से खाना ख‍िलाया

खास बातें

  1. हैदराबाद के एक होमगार्ड की तस्‍वीर वायरल हो रही है
  2. तस्‍वीर में होमगार्ड एक बेघर महिला को खाना खि‍ला रहे हैं
  3. इस तस्‍वीर को इंटरनेट यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं
नई द‍िल्‍ली : आए दिन हिंसा और दंगों की ख़बरों को देखकर लगता है कि इंसानियत दम तोड़ चुकी है. लेकिन तभी ऐसा कुछ हो जाता है कि फिर से इंसानियत पर व‍िश्‍वास करने का मन करने लगता है. जी हां, हैदराबाद में ऐसा ही एक वाकया सामने आया है, जहां एक पुलिसवाले ने 80 साल की बेघर बूढ़ी महिला को अपने हाथों से खाना खिलाकर सभी का दिल जीत लिया. घटना की तस्‍वीर वायरल हो रही है. 

किडनैपरों से बची जान तो पुलिस को देख मुस्कुराने लगा यह 4 महीने का मासूम

खबर के मुताबिक 35 साल के बी गोपाल हैदराबाद के कुकटपल्‍ली ट्रैफिक पुलिस स्‍टेशन में बतौर होम गार्ड तैनात हैं. उनकी नजर एक महिला पर पड़ी जो तीन दिनों से जवाहर लाल नेहरू टेक्‍निकल यूनिवर्सिटी के पास सड़क के किनारे पेड़ के नीचे बैठी हुई थी. 

बी गोपाल से महिला की हालत देखी नहीं गई और वो उनके पास खाना और चाय लेकर पहुंच गए. लेकिन महिला शरीर से इतनी कमजोर हो गई थी कि वो खुद से खाना भी नहीं खा पा रही थी. ऐसे में इस पुलिसवाले ने अपने हाथों से महिला को खाना खिलाया. 

टिप्पणियां
बाइक पर पूरे परिवार को देख बेबस पुलिस वाले ने जोड़ लिए हाथ, फोटो वायरल

तेलंगाना डीजीपी के ऑफिस में तैनात चीफ पब्‍लिक रिलेशन ऑफिसर हर्षा भार्गव ने उस वाकए की तस्‍वीर शेयर की और वो वायरल भी हो गई:
 
द हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने अपना नाम बुचम्‍मा बताया है और उसके नौ बच्‍चे हैं जिनमें से कोई भी उसे अपने साथ रखने के लिए राजी नहीं था. बाद में वो आनंद आश्रम नाम के रैन बसेरे में रहने लगी. वहीं इंटरनेट यूजर्स होमगार्ड बी गोपाल की जमकर तारीफ कर रहे हैं:
बहरहाल, हम तो यही कहेंगे क‍ि इस तरह की तस्‍वीरें वाकई आपका द‍िन बना देती हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement