प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर कर फैन्स को दी ये जरूरी टिप, कहा- ''प्याज काटते वक्त...'' देखें Video

प्रीति जिंटा (Priety Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने अपने किचन में शूट किया है, जहां उन्होंने किचन में काम करने वाली महिलाओं के लिए एक बेहत ही जरूरी टिप दी है.

प्रीति जिंटा ने वीडियो शेयर कर फैन्स को दी ये जरूरी टिप, कहा- ''प्याज काटते वक्त...'' देखें Video

प्रीति जिंटी ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते किए गए लॉकडाउन के बाद अधिकतर लोगों की जिंदगी जैसे थम सी गई है. हालांकि, अपने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए बॉलीवुड सितारें घर में रहते हुए कई तरह के वीडियो शेयर कर रहे हैं. यहां तक कि उनके द्वारा शेयर किए गए छोटे-छोटे वीडियो क्लिप से भी लोगों का मनोरंजन हो रहा है और ठीक कुछ ऐसा ही प्रीति जिंटा ने अपने नए वीडियो में शेयर किया है.

Newsbeep

दरअसल, प्रीति जिंटा (Priety Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को उन्होंने अपने किचन में शूट किया है, जहां उन्होंने किचन में काम करने वाली महिलाओं के लिए एक बेहत ही जरूरी टिप दी है. हालांकि, वो बताने से पहले आपको याद दिला दें कि किचन में काम करने वाले अधिकतर लोगों को सबसे मुश्किल काम, प्याज काटना लगता है. हालांकि, प्रीति जिंटा के पास इसका एक बेहतरीन सोल्यूशन है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शेयर किए गए वीडियो में प्रीति चश्मे पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी वीडियो में बताया कि वह खाना बनाते समय हमेशा ये चश्मा पहनती हैं, खासकर प्याज काटते वक्त. वीडियो के कैप्शन में प्रीति ने लिखा, ''यह चश्मे मेरे आज तक के बेस्ट गिफ्ट में से एक हैं, जिन्हें प्जाय काटते वक्त पहना जाता है. यह चश्मे खाना बनाने में मेरी मदद करते हैं और आंसुओं को दूर रखते हैं क्योंकि पुश्पा आई हेट टीयर्स.''