NDTV Khabar

प्रेग्‍नेंट हैं सानिया मिर्जा, इस तरह शेयर की गुड न्‍यूज

सान‍िया म‍िर्जा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रेग्‍नेंट हैं सानिया मिर्जा, इस तरह शेयर की गुड न्‍यूज

खास बातें

  1. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा प्रेग्नेंट हैं
  2. सानिया ने इंस्‍टाग्राम पर गुड न्‍यूज दी
  3. उन्‍होंने क्रिकेटर शोएब मलिक से साथ 2010 में शादी की थी
नई द‍िल्‍ली : भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा प्रेग्‍नेंट है. इस बात का खुलासा सान‍िया ने अपने इंस्‍टाग्राम में किया है. सानिया पहले ही कह चुकी हैं कि वो और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं और उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा. शोएब के साथ शादी करने की वजह से सान‍िया को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था. हालांकि उन्‍होंने कभी लोगों की परवाह नहीं की. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं और अकसर सबके सामने अपने प्‍यार का इजहार भी करते रहते हैं.
  सानिया मिर्जा ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. सानिया ने बड़े अनोखे अंदाज में इस गुड न्‍यूज के बारे में बताया है. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें तीन टी-शर्टं हैं. इसमें एक टी-शर्ट होने वाले बच्‍चे की है, जिसके नीचे मिर्जा-मलिक लिखा हुआ है. इस फोटो में दूध की एक बोतल भी है. फोटो का कैप्‍शन है #BabyMirzaMalik.

 
 

#BabyMirzaMalik @daaemi

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on


आपको बता दें कि हाल ही में सानिया ने गोवा फेस्ट 2018 में लैंगिक पक्षपात पर एक परिचर्चा के दौरान कहा था, 'मैं आपको एक राज की बात बताती हूं मेरे पति और मैंने इस पर बात की है और हमने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा तो उसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा. वह भी एक बेटी चाहते हैं.'

टिप्पणियां
सानिया मिर्जा ने पति शोएब मलिक को कहा चिकन, कुछ इस तरह की तारीफ

गौरतलब है कि सानिया मिर्जा ने साल 2010 में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से निकाह किया था. एक पाकिस्तानी के साथ शादी करने के बाद से कई लोग उन पर निशाना साध चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement