NDTV Khabar

बिज़ी लोगों के लिए Love Tips, इन 5 तरीकों से रखें अपने पार्टनर को हैपी

लंबी बातें करने के लिए आप दोनों के पास वक्त ना हो, लेकिन आप दिन में एक या दो बार कभी भी ऐसे ही 2 सेकेंड के लिए बात ज़रूर करें.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बिज़ी लोगों के लिए Love Tips, इन 5 तरीकों से रखें अपने पार्टनर को हैपी

लव टिप्स

खास बातें

  1. एनिवर्सरी कभी ना भूलें
  2. सरप्राइज़ गिफ्ट्स दें
  3. फैमिली की केयर करें
नई दिल्ली:

आजकल की बिज़ी लाइफ में अपने पार्टनर के लिए वक्त निकालना बहुत मुश्किल हो गया है. शादीशुदा कपल्स के साथ प्लस पॉइंट ये है कि उनका पार्टनर रात में कम से कम उनके पास होता है, लेकिन उन कपल्स का क्या, जिनकी शादी अभी नहीं हुई है? ऐसी सिचुएशन में पार्टनर को स्पेशल फील कराना और हर वक्त उन्हें ये जताना कि कोई है जो उनकी केयर करता है...जो उनको मिस करता है! आज यहां आपको ऐसे पांच टिप्स बता रहे हैं जिनसे आप अपने पार्टनर को हमेशा स्पेशल महसूस कराते रहेंगे.

ये भी पढ़ें - मॉडर्न जमाने में इन लड़कों को देखकर अट्रैक्ट होती हैं लड़कियां​

1. दो सेकेंड कॉल्स
लंबी बातें करने के लिए आप दोनों के पास वक्त ना हो, लेकिन आप दिन में एक या दो बार कभी भी ऐसे ही 2 सेकेंड के लिए बात ज़रूर करें. इस दो सेकेंड में आप आइ लव यू कहें, मिस यू बोलें या अपनी क्रिएटिविटी के हिसाब से अपने पार्टनर की पसंद का कुछ भी बोलें.  


ये भी पढ़ें - बॉयफ्रेंड से कई झूठ बोलती हैं लड़कियां, जानिए रिलेशनशिप में क्या सोचती है गर्लफ्रेंड

2. फोन सेलिब्रेशन
दोनों पार्टनर्स को पसंद होता है कि पार्टनर को छोटी-छोटी डेट याद रहें. अगर किसी एक को याद ना भी हो तो दूसरा कभी ना भूले. अब आप अपने रिलेशनशिप में देखें कि ये डेट्स किसको याद रहती है आपको या आपके पार्टनर को. मिलकर सेलिब्रिट ना भी कर पाएं तो कोई बात नहीं फोन पर सेलिब्रेट करें. वीडियो कॉलिंग करें. ऐसा करने से रिश्ते में फ्रेशनेस बनी रहेगी.
 

relationship couples advice sex advice

3. एनिवर्सरी मनाएं
कब मिले...कहां मिले...इन सबको अगर भूल भी जाएं लेकिन एनिवर्सरी कभी भी ना भूलें. क्योंकि ये आपके रिलेशन का सबसे अहम दिन होता है, इसे भूलने पर आपके रिश्ते में फिज़ूल खटास आएगी. 

4. फैमिली की केयर करें
शादी के बाद तो हर कोई एक-दूसरे के परिवार की केयर करता है. लेकिन शादी से पहले भी अपने पार्टनर के परिवार की केयर करें. फुर्सत में बात करते हुए एक-दूसरे के परिवार का हाल-चाल पूछें. ज़रूरत के वक्त ज़रूर वक्त निकालें. बॉडिंग को स्ट्रॉंग बनाने के लिए साथ में घूमें. 

5. गिफ्ट्स
आजकल सब कुछ ऑनलाइन मिलता है. इसीलिए पार्टनर को गिफ्ट देने के लिए कभी भी मौका ना देखें. कभी-कभी आप उन्हें अपने गिफ्ट्स से सरप्राइज़ भी दें. हां, एनिवर्सरी और स्पेशल डेट्स पर तो गिफ्ट ज़रूर ही दें.   

टिप्पणियां

देखें वीडियो - लड़कों, ये हैं 'परफेक्ट पार्टनर' ढूंढ़ने के तरीके...​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement