बॉलीवुड में किसी ने नहीं पहना होगा सोनम कपूर जैसा मंगलसूत्र, दिखता है ऐसा

शादी की मस्ती और सोनम के लुक के अलावा एक और चीज़ के बारे में काफी चर्चा हो रही है और वो है सोनम कपूर का मंगलसूत्र.

बॉलीवुड में किसी ने नहीं पहना होगा सोनम कपूर जैसा मंगलसूत्र, दिखता है ऐसा

सोनम कपूर का मंगलसूत्र

नई दिल्ली:

सोनम कपूर कान्स फिल्म फेस्टिवल में एंट्री कर चुकी हैं. उन्हें पोल्का ड्रेस पहने देखा गया, फिलहाल उनका रेड कार्पेट लुक देखना अभी बाकी है. शादी के बाद ऐसा पहला मौका है जब सोनम कपूर किसी रेड कार्पेट पर वॉक करेंगी. हाल ही में सोनम कपूर ने दिल्ली के बिज़नेसमैन और शाही एक्सपोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर आनंद आहूजा से शादी की. सोनम और आनंद दोनों ही साल 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. 

सोनम कपूर को पति आनंद ने पहनाई 90 लाख की रिंग  

सोनम और आनंद की शादी साल 2018 की अब तक की सबसे बड़ी शादी रही. इस शादी में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ और जमकर नाचा. वहीं, हमेशा की तरह सोनम कपूर अपनी शादी पर काफी खूबसूरत लगी. जहां वो अपनी संगीत सेरेमनी में (शादी में सफेद ना पहनने वाली मान्यता को तोड़ती नज़र आईं) सफेद रंग के लहंगे में नज़र आईं वहीं शादी पर उन्होंने लाल रंग के लहंगे में खूबसूरत पंजाबी दुल्हन अवतार दिखाया.

आनंद ने भरा सोनम की मांग में सिंदूर और पहनाया मंगलसूत्र, देखें वीडियो


शादी की मस्ती और सोनम के लुक के अलावा एक और चीज़ के बारे में काफी चर्चा हो रही है और वो है सोनम कपूर का मंगलसूत्र. जी हां, उनका ये मंगलसूत्र फाइन जूलरी डिज़ाइनर उषिता रौतानी ने बनाया है लेकिन इसे डिज़ाइन खुद सोनम कपूर ने किया है. सोनम ने मंगलसूत्र में अपने और पति आनंद के जोडिएक साइन बनवाएं हैं. आपको बता दें सोनम की राशि मिथुन है जिसे उन्होंने मंगलसूत्र के दाईं तरफ और आनंद की राशि सिंह को बाईं तरफ लगवाया है. वहीं, मंगलसूत्र के बीच में खूबसूरत सॉलिटेयर लगवाया है.  

Sonam Di Wedding: ये है बॉलीवुड की मशहूर 'मेहंदीवाली', जो हमेशा रचती थी श्रीदेवी के हाथ​

जब आनंद आहूजा ने सोनम कपूर को पहनाया मंगलसूत्र, वीडियो में देखें मूमेंट्स 

सोनम कपूर बनीं Mrs. Ahuja, देखें शादी की 17 वायरल फोटोज़
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com