इस साल इन सेलेब्स ने की शादी, देखिए साल 2020 के 5 बेहतरीन ब्राइडल लुक्स

YearEnder2020: साल 2020 में अपने ब्राइडल लुक्स से इन सेलेब्स ने जीता सबका दिल. देखिए 5 खूबसूरत ब्राइडल लुक्स.

इस साल इन सेलेब्स ने की शादी, देखिए साल 2020 के 5 बेहतरीन ब्राइडल लुक्स

YearEnder2020: इस साल इन सेलेब्स ने की शादी, देखिए साल 2020 के 5 बेहतरीन ब्राइडल लुक्स

YearEnder2020: साल 2020 अगर सबसे ज्यादा किसी चीज के लिए याद किया जाएगा, तो वो है कोरोनावायरस महामारी. लेकिन, इसके अलावा भी कुछ ऐसी चीजें हैं, जिनकी वजह से साल 2020 को याद किया जाएगा. इस साल कई सेलेब्स की शादिया टल गईं, तो कई सेलेब्स ने अचानक अपनी शादी की अनाउंसमेंट करके सबको चौंका दिया. कई सेलेब्स ने तो गुपचुप तरीके से शादी की और उसके बाद सोशल मीडिया पर जानकारी दी. यहां हम आपको दिखाने जा रहे हैं इन्हीं सेलेब्स के ब्राइडल लुक्स. जिन्हें देखकर आप भी उनकी तारीफ करेंगे और खुद भी उन्हें फॉलो करना चाहेंगे...

Year Ender 2020: साल 2020 में लॉकडाउन के बाद पॉप्युलर रहे ये ट्रैवल डेस्टिनेशन

1.सना खान

सना खान एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और मॉडल है. सलमान खान की को-स्टार और बिग बॉस की रनरअप रह चुकीं सना खान  ने गुजरात के मौलाना मुफ्ती अनस के साथ शादी से शादी की है. अपनी शादी के मौके पर सना रेड कलर के ब्राइडल आउटफिट में नज़र आईं थीं और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सना ने रेड कलर का हैवी एंब्रॉएड्री वाला लहंगा पहना था, साथ ही हैवी ज्वैलरी भी कैरी की थी.

2.काजल अग्रवाल

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने भी इसी साल बिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी की है. अपने ब्राइडल लहंगे में काजल बहुत खूबसूरत लग रही थीं. फेमस फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना ने काजल के लहंगे को डिजाइन किया था. जानकारी के मुताबिक, इस लहंगे को तैयार होने में 1 महीने का वक्त लगा है. काजल ने शादी में फेमस ज्वेलरी डिजाइनर सुनीता शेखावत की डिजाइन की हुई ज्वैलरी पहनी थी.

3.नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की वेडिंग आउटफिट सब्यसाची ने डिजाइन की है. नेहा अपनी शादी में रेड कलर के लहंगे में नज़र आईं थीं. नेहा का ये लहंगा प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग लहंगे से काफी इंस्पायर्ड था. नेहा ने फाल्गुनी शेन पीकॉक का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था. ज्वैलरी को अर्चना अग्रवाल ने डिजाइन किया था. हैवी ज्लैवरी को नेहा ने बहुत अच्छे से कैरी किया और इस पूरे आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थी.

4.मिहिका बजाज

साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती ने अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से शादी की है. शादी में मिहिका बजाज काफी खूबसीरत लग रही थीं. मिहिका ने अपनी शादी में क्रीम कलर का ब्राइडल लहंगा पहना था, इसके साथ उन्होंने रेड कलर की हैवी एंब्रॉएड्री वाली चुन्नी ली थी. इस पूरे आउटफिट के साथ मिहिका ने स्टोन वाली बहुत हैवी ज्वैलरी कैरी की थी, जिससे उनका लुक काफी रॉयल लग रहा था.

5.प्राची तेहलान

एक्ट्रेस प्राची तेहलान ने दिल्ली के बिजनेसमैन रोहित सरोहा से शादी की है. शादी में प्राची रेड कलर के आउटफिट में नज़र आईं थीं. उन्होंने रेड ब्राइडल लहंगा और हैवी ज्वैलरी पहनी थी. बता दें कि प्राची ने डिजाइनर साहिल कोचर का लहंगा पहना था और अर्चना अग्रवाल की डिजाइन की हुई ज्वैलरी पहनी थी. प्राची इस पूरे आउटफिट में बेहद खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं.

यह भी पढ़ें- 

Year Ender 2020: एक्ट्रेस जो 2020 में बनी मॉम, शिल्पा शेट्टी, अहाना देओल से लेकर अमृता राव तक...

Year Ender 2020: शिक्षा, परीक्षा और नौकरियों पर कोरोना के कहर के लिए याद आएगा यह साल

Year Ender 2020: साल 2020 में कोरोना की वजह से लोगों की लाइफस्टाइल में आए ये बड़े बदलाव

Year Ender 2020: टेलीविजन और बॉलीवुड की ऐसी हस्तियां जिन्होंने 2020 में शादी रचाई, पढ़ें पूरी लिस्ट

Year Ender 2020: 'दिल बेचारा' से लेकर 'सड़क 2' तक, गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई ये फिल्में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com