गठबंधन नहीं होने से नाराज केजरीवाल, कहा- अहंकारी हो गई है कांग्रेस, जमानत तक गवां बैठेंगे उम्मीदवार

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपने दम पर चुनाव लड़ने के कांग्रेस के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पार्टी को ‘अहंकारी’ करार देते हुए दावा किया कि चुनाव में उसके उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी.  

गठबंधन नहीं होने से नाराज केजरीवाल, कहा- अहंकारी हो गई है कांग्रेस, जमानत तक गवां बैठेंगे उम्मीदवार

अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपने दम पर चुनाव लड़ने के कांग्रेस के ऐलान के बाद मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को पार्टी को ‘अहंकारी' करार देते हुए दावा किया कि चुनाव में उसके उम्मीदवारों की जमानत जब्त हो जाएगी.  मुस्तफाबाद में एक जनसभा में केजरीवाल ने दावा किया कि उनकी पार्टी ने कांग्रेस को गठबंधन करने के लिए राजी करने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं समझ पाई.उन्होंने दावा किया,कांग्रेस लोकसभा चुनाव में दिल्ली में अपनी जमानत गंवा बैठेगी. 

BJP प्रवक्ता के आपत्तिजनक ट्वीट पर बोले अरविंद केजरीवाल: मोदी जी गाली हमारे वाले भी दे सकते हैं, मगर....

 दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गठबंधन से इनकार करने को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. केजरीवाल ने कहा कि ऐसे वक्त में, जब सारा मुल्क मोदी-शाह की जोड़ी को हराना चाहता है, कांग्रेस BJP-विरोधी वोटों को बांटकर BJP की मदद कर रही है. अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा कि अफवाह है कि कांग्रेस का BJP से कोई समझौता है, जनता इस अपवित्र गठबंधन को हराएगी. उधर, अरविंद केजरीवाल के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता गोपाल राय ने कहा, 'इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस BJP की मदद करने के लिए कटिबद्ध दिख रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सिर्फ दिल्ली में नहीं, पूरे देश में BJP को जिताने के लिए कटिबद्ध दिख रही है.

कांग्रेस के साथ गठबंधन ना होने पर कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर तंज, कही यह बात...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित ने आम आदमी पार्टी के साथ किसी भी तरह के गठबंधन से इनकार कर दिया है. उन्होंने यह बात कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने के बाद कही है. बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और कांग्रेस (Congress) के बीच गठबंधन हो गया है. सूत्रों का कहना था कि दिल्ली में लोकसभा की सात सीटों में से तीन-तीन पर दोनों पार्टियां अपने उम्मीदवार उतारेंगी. वहीं एक सीट शत्रुघ्न सिन्हा या यशवंत सिन्हा को दी जाएगी. लेकिन अब तय हो चुका है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी. 

Video:आप-कांग्रेस का गठबंधन नहीं होगा- शीला दीक्षित