NDTV Khabar

येदियुरप्पा ने अपने बयान पर पेश की सफाई, कहा- मेरी बात को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया

कर्नाटक में बीजेपी प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने अपने बयान पर सफाई पेश की है. उन्होंने कहा कि मेरे बयान को पूरी तरीके से तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
येदियुरप्पा ने अपने बयान पर पेश की सफाई, कहा- मेरी बात को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया

येदियुरप्पा के बयान पर सियासी घमासान

खास बातें

  1. बीएस येदियुरप्पा ने पेश की अपने बयान पर सफाई
  2. कहा- मेरी बात को गलत तरीके से पेश किया गया
  3. बयान पर बीजेपी नेताओं ने दर्ज कराई थी आपत्ति
बेंगलुरू:

कर्नाटक में बीजेपी प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने अपने बयान पर सफाई पेश की है. उन्होंने कहा कि मेरे बयान को पूरी तरीके से तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है. मेरे कहने का संदर्भ पिछले कुछ महीनों बीजेपी के पक्ष में माहौल बना था. उन्होंने कहा कि यह पहला मौका नहीं है जब मैंने 22 सीटें आने की बात कही हो. इससे पहले भी मैं कहता रहा हूं कि पीएम मोदी की अगुवाई में बीजेपी कर्नाटक में 22 लीटें जीतेगी. उन्होंने कहा कि मै सैन्य बलों का सम्मान करता हूं और सीमा पर तैनात अपने जवानों को सलाम करता हूं. बता दें कि कर्नाटक बीजेपी के प्रमुख बी. एस. येदियुरप्पा के बयान पर विवाद हो गया था जिसमें उन्होंने कहा था  पाकिस्तान में आतंकी कैंपों पर भारत के अचानक किए गए हमले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में लहर बनी है और इससे पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य में 28 में 22 सीटें जीतने में मदद मिलेगी. येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘दिनों-दिन बीजेपी के पक्ष में लहर बनती जा रही है.'' 

भारत-पाक के बीच तनातनी पर बोला अमेरिका: आगे किसी भी तरह की सैन्य कार्रवाई स्थिति को बदतर करेगी


उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के भीतर घुसकर आतंकी कैंपों को बर्बाद करने के कल के कदम से देश में मोदी के समर्थन में लहर बनी है और इसका नतीजा आगामी लोकसभा चुनाव में नजर आ सकता है.'' चित्रदुर्ग में संवाददाताओं से उन्होंने कहा, इसने नौजवानों में जोश भर दिया है. इससे हमें (कर्नाटक में) लोकसभा की 22 से ज्यादा सीटें जीतने में मदद मिलेगी.' येदियुरप्पा के इस बयान पर जमकर सियासी घमासान मचा था. बीजेपी नेता और पूर्व सेना प्रमुख वीके सिंह ने भी आपत्ति दर्ज कराई थी. 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की पोती फातिमा भुट्टो ने भारतीय पायलट की रिहाई की मांग की, कही ये बात

टिप्पणियां

गौर हो कि बीजेपी पर सर्जिकल और एयर स्ट्राइक का सियासी फायदा भुनाने का आरोप विपक्षी दल लगाते रहे हैं. येदियुरप्पा की टिप्पणी से इस पर फिर से चर्चा तेज होने की उम्मीद है. कांग्रेस ने तनाव के इस दौर में पीएम मोदी के चुनावी कार्यक्रम करने पर भी सवाल खड़े किए हैं. 

Video: भारत-पाक तनाव और मीडिया का तमाशा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement