NDTV Khabar

ममता का बीजेपी पर हमला-बेटिकट आडवाणी के लिए दुख होता है, हर कोई एक दिन बूढ़ा होगा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी की ओर से पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का टिकट काटे जाने पर हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ममता का बीजेपी पर हमला-बेटिकट आडवाणी के लिए दुख होता है, हर कोई एक दिन बूढ़ा होगा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी की ओर से पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी का टिकट काटे जाने पर हमला बोला है. उन्होंने मंगलवार को कहा कि वयोवृद्ध भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी के लिए उन्हें दुख होता है, जिन्हें उनकी पार्टी ने लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया.आडवाणी के स्थान पर भाजपा ने पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को गांधीनगर से उम्मीदवार बनाया है.ममता ने कहा कि उन्हें इस बात का भी बुरा लगा कि दिवंगत केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार की पत्नी तेजश्विनी को भाजपा ने टिकट नहीं दिया.

यह भी पढ़ें- ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और अमित शाह को दिया चैलेंज, कहा- मेरे साथ ‘मंत्रोच्चार' करके दिखाएं

उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, "मुझे आडवाणीजी के लिए दुख है. वह और वाजपेयी जी भाजपा के वरिष्ठ नेता थे. लेकिन उन्हें किस तरह दरकिनार कर दिया गया. यह अपमानजनक है कि आप वरिष्ठता को महत्व नहीं दे सकते."उन्होंने कहा, "आपको युवाओं, महिलाओं को टिकट देना है, लेकिन कुछ वरिष्ठ नेताओं को आप नजरअंदाज नहीं कर सकते." ममता ने कहा, "आडवाणीजी उनके संरक्षक हैं. लेकिन वे अपने अतीत को ही भूल गए, और अब वे बड़े हो गए. लेकिन ओल्ड इज ऑलवेज गोल्ड. हर कोई एक दिन बूढ़ा होगा."(इनपुट-आईएएनएस)


टिप्पणियां

वीडियो- कमल हासन ने की ममता बनर्जी से मुलाकात



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement