NDTV Khabar

PM मोदी पर नवजोत सिंह सिद्धू का हमला: ये राष्ट्रभक्ति है तुम्हारी? पेट खाली है योग करवाया जा रहा है, जेब खाली है, खाता खुलवाया जा रहा है

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि पेट खाली है योग करवाया जा रहा है, जेब खाली है, खाता खुलवाया जा रहा है, क्या ये राष्ट्रभक्ति है तुम्हारी?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM मोदी पर नवजोत सिंह सिद्धू का हमला: ये राष्ट्रभक्ति है तुम्हारी? पेट खाली है योग करवाया जा रहा है, जेब खाली है, खाता खुलवाया जा रहा है

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू.

अहमदाबाद:

पंजाब के मंत्री तथा कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के गृह राज्य गुजरात में उन पर जमकर हमला बोला. सिद्धू ने योग दिवस तथा जन-धन बैंक खाते खुलवाने की मुहिम को लेकर उनकी राष्ट्रभक्ति पर सवाल खड़ा कर दिया. सिद्धू ने कहा कि पेट खाली है योग करवाया जा रहा है, जेब खाली है, खाता खुलवाया जा रहा है, क्या ये राष्ट्रभक्ति है तुम्हारी?

गुजरात के अहमदाबाद लोकसभा क्षेत्र (Ahmedabad Lok Sabha Seat) में एक रैली में पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा, "अरे नरेंद्र मोदी, यह राष्ट्रभक्ति है तुम्हारी कि पेट खाली है, और योग कराया जा रहा है...? बाबा रामदेव ही बना दो सबको... पेट खाली है, योग कराया जा रहा है, और जेब खाली है, खाता खुलवाया जा रहा है..."

विवादित बोल: नवजोत सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, कहा था- 'मुस्लिम एकजुट होकर वोट डालें तो सुलट जाएगा मोदी'


गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान विवादित भाषण पर एफआईआर दर्ज की गई है. चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने पर उनके खिलाफ कटिहार के बारसोई थाना में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई. अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी संजय कुमार सिंह ने बताया कि उक्त मामले में फ्लाइंग स्क्वाड टीम द्वारा बारसोई थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गई है. उन्होंने बताया कि इस मामले में आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्वाचन आयोग (Election Commission) को रिपोर्ट भेज दिया गया है.

VIDEO: सिद्धू का PM पर हमला- 'झुकते वो हैं जिनमें जान होती है, अकड़ना मुर्दों की पहचान होती है'

सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए मुसलमानों से कहा 'ये बांट रहे हैं आपको.' कटिहार के पडोसी किशनगंज लोकसभा सीट जहां से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम ने अपना उम्मीदवार उतरा है की ओर इशारा करते हुए सिद्धू ने कहा 'मुस्लिम भाईयों ये यहां पर ओवैसी साहेब जैसे लोगों को लाकर आपलोगों के वोट बांटकर ये जीतना चाहते हैं.' सिद्धू ने मुसलमानों से कहा 'यहां अल्पसंख्यक बहुसंख्यक में है. अगर तुम लोग एकजुट होकर वोट डाला तो सब पलट जाएगा. मोदी सलट जाएगा. छक्का लग जाएगा.'

टिप्पणियां

BLOG : मायावती के रंग समझना आसान नहीं, विपक्ष के लिए बढ़ गया है सिरदर्द...​

Video: मुस्लिम वोटर एकजुट हों: सिद्धू



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement