NDTV Khabar

सीएम ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर लगाया RSS से मदद लेने का आरोप, तो भड़क गए कांग्रेस अध्यक्ष,कहा कुछ ऐसा...

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  पूछ रही हैं कि हम बीजेपी के खिलाफ सच में नहीं लड़ रहे हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि फिर राफेल का मुद्दा किसने उठाया. चौकीदार चोर है का नारा किसने दिया, हमनें बीजेपी से कभी भी किसी भी राज्य में कोई समझौता नहीं किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीएम ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर लगाया RSS से मदद लेने का आरोप, तो भड़क गए कांग्रेस अध्यक्ष,कहा कुछ ऐसा...

ममता के बयान पर भड़के राहुल गांधी

खास बातें

  1. ममता बनर्जी ने राहुल गांधी पर किया था हमला
  2. राहुल गांधी ने भी दिया जवाब
  3. लोकसभा चुनाव से पहले तेज हुई बयानबाजी
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के उस बयान पर कड़ा एतजार जताया है जिसमें सीएम दीदी (Mamata Banerjee) ने उनपर आरएसएस से मदद लेने का आरोप लगाया था. राहुल गांधी ने ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि क्या उन्होंने केंद्र में मंत्री पद लेने के लिए कभी न कभी बीजेपी से समझौता किया था. ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  पूछ रही हैं कि हम बीजेपी के खिलाफ सच में नहीं लड़ रहे हैं. मैं पूछना चाहता हूं कि फिर राफेल का मुद्दा किसने उठाया. चौकीदार चोर है का नारा किसने दिया, हमनें बीजेपी से कभी भी किसी भी राज्य में कोई समझौता नहीं किया. क्या ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने कभी बीजेपी से कोई समझौता किया है? बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव भाजपा को सत्ता से बाहर कर देगा और यह सुनिश्चित करेगा कि नरेन्द्र मोदी फिर कभी प्रधानमंत्री नहीं बने. 

ममता बनर्जी ने IAS अधिकारियों के ट्रांस्फर के खिलाफ EC को लिखी चिट्ठी, बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने उड़ाया मजाक


ममता बनर्जी ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस केन्द्र में अगली सरकार बनाने में मदद करेगी और उन्होंने लोगों से अपनी पार्टी को वोट देने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस बंगाल में राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) लागू करने या नागरिकता विधेयक में संशोधन किये जाने की अनुमति नहीं देगी. मुख्यमंत्री ने उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा में एक चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है. यह चुनाव भाजपा को हराने के लिए है. भाजपा को सत्ता से हटाने का अभियान है.यह चुनाव यह सुनिश्चित करने के लिये है कि नरेन्द्र मोदी फिर कभी देश के प्रधानमंत्री नहीं बनें. हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह (भाजपा) कभी सत्ता में वापसी नहीं करे.

IPS अधिकारियों के तबादले पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा - भाजपा के इशारे पर ऐसा किया गया

ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस अगली सरकार बनाने में मदद करेगी. हमारी पार्टी भाजपा को देश से खदेड़ देगी. पीएम मोदी पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार वर्षों तक प्रधानमंत्री विदेश यात्रा करने में व्यस्त रहे. अचानक वह देशवासियों के कल्याण के बारे में इतने सचेत हो गये. उन्होंने कहा कि पांच वर्ष पहले वह चायवाला थे और अब वह अचानक चौकीदार हो गये हैं. चुनावों के बाद लोग उन्हें कहीं नहीं पाएंगे. साढ़े चार वर्षों तक वह दुनिया की यात्रा करने में व्यस्त रहे और अब यहां रोजगार नहीं है, किसान अपना कर्ज नहीं चुका पाने के कारण मर रहे हैं. जब लोगों की पीट-पीट कर हत्या की जा रही थी तो वह मौन थे. मैं उन्हें (मोदी) दंगाबाज और लुटेरा कहती हूं. उन्होंने कहा कि टीएमसी पश्चिम बंगाल में भाजपा को एनआरसी लागू करने की अनुमति नहीं देगी.

लोकसभा चुनाव में ममता बनर्जी को इन मुद्दों पर लग सकता है झटका, 42 सीटों पर ADR का चौंकाने वाला सर्वे

ममता बनर्जी ने कहा कि अगर कोई पश्चिम बंगाल में किसी को छूने की कोशिश करेगा तो हम भाजपा को नहीं छोड़ेंगे. वे (भाजपा) नागरिकता विधेयक में संशोधन के नाम पर देश से हर किसी को बाहर किये जाने साजिश कर रहे हैं.हम उन्हें विधेयक में संशोधन नहीं करने देंगे. मतदाताओं से कांग्रेस को अपना वोट नहीं देने का आग्रह करते हुए बनर्जी ने आरोप लगाया कि आरएसएस उस पार्टी के उम्मीदवार को पश्चिम बंगाल में मदद कर रही है. किसी का नाम लिये बगैर उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस उम्मीदवार (अधीर चौधरी) बेहरामपुर से लड़ रहे है और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पुत्र (अभिजीत मुखर्जी) जंगीपुर सीट से चुनाव लड़ रहे है, जिन्हें आरएसएस का समर्थन मिल रहा है.

VIDEO: सीएम ममता बनर्जी ने शुरू किया अपना प्रचार अभियान. 

टिप्पणियां



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement