पीएम मोदी की कथनी और करनी में अंतर, देश को राहुल जैसा प्रधानमंत्री चाहिए : तेजस्वी यादव

कहा- पीएम मोदी प्रियंका चौपड़ा के रिसेप्शन में जाते हैं, गरीब के घर जाने से बचते हैं, राहुल गांधी को गरीबों के साथ आने में कोई दिक्कत नहीं

खास बातें

  • समस्तीपुर में राहुल गांधी और तेजस्वी ने चुनावी सभा को संबोधित किया
  • तेजस्वी ने लोगों से राहुल को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की
  • गिरिराज को चेताया, साम्प्रदायिक आधार पर धमकी देना बंद करें
समस्तीपुर:

बिहार (Bihar) में तीन चरणों के चुनाव हो जाने के बाद शुक्रवार को कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections) के प्रचार के लिए एक मंच पर आए. यह चुनावी सभा समस्तीपुर (Samastipur) में आयोजित की गई. यहां सोमवार को वोट डाले जाएंगे.

तेजस्वी यादव ( Tejashwi Yadav ) ने राहुल गांधी के सामने लोगों से अपील की कि इस देश को प्रधानमंत्री के रूप में राहुल गांधी जैसा व्यक्ति चाहिए, जो गरीबों का हो. तेजस्वी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में फर्क है. वे प्रियंका चौपड़ा के रिसेप्शन में तो जा सकते हैं लेकिन किसी गरीब के घर जाने से बचते हैं. वहीं उनकी तुलना में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) न केवल गरीबों की बात करते हैं बल्कि गरीबों के साथ आने में भी उन्हें कोई दिक्कत नहीं है.

तेजस्वी ( Tejashwi Yadav ) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को न्याय योजना के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि इस योजना का सर्वाधिक लाभ गरीबों को मिलेगा. एक बार पैसा उनके खाते में आना शुरू होगा तो उससे राज्य की अर्थव्यवस्था पर भी अच्छा असर होगा. तेजस्वी ने इस मंच से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनकी शराब बंदी के कारण राज्य की अर्थव्यवस्था चौपट हुई है. लोग अभी भी शराब की होम डिलीवरी के कारण ब्लैक के दामों में शराब पीते हैं.

तेजस्वी यादव ने गिरिराज सिंह को चेताया, 'दलित-पिछड़े एकजुट हैं.. कॉलर पकड़ सारी ऐंठ निकाल देंगे'

तेजस्वी ( Tejashwi Yadav ) ने सभा में भारतीय जनता जनता पार्टी के गिरिराज सिंह को चेताया. उन्होंने कहा कि यह देश किसी के बाप का देश नहीं है. यह गंगा-जमनी तहजीब की धरती है. किसी को भी साम्प्रदायिक आधार पर धमकी देना बंद करें.

VIDEO : मानहानि पर सुशील मोदी बनाम तेजस्वी यादव

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपने भाषण में साफ किया कि अगर केंद्र में उनकी सरकार बनी तो न्याय योजना लागू की जाएगी. मध्यम वर्ग पर किसी भी तरह का कोई आंच नहीं आने दी जाएगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com