NDTV Khabar

Election Result: नितिन गडकरी ने बताया अगली सरकार में करेंगे क्या- क्या काम

Election Result: 2019 के चुनावी नतीजों में दिखी बढ़त के बाद जीत की बधाई देते हुए नितिन गडकरी ने बताया कि अगले एक से डेढ़ साल में किन कामों को प्राथमिकता के साथ करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नागपुर :

Election Result: 2019 के चुनावी नतीजों में दिखी बढ़त के बाद जीत की बधाई देते हुए नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बताया कि अगले एक से डेढ़ साल में किन कामों को प्राथमिकता के साथ करेंगे. नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के अनुसार जिस तरह सरकार ने सड़क का नेटवर्क अच्छा किया उसी तरह एनडीए के दूसरे कार्यकाल में पानी के नेटवर्क को सुधारा जाएगा. बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन ने करिश्मा करके दिखाया है. बीजेपी और शिवसेना गठबंधन महाराष्ट्र में 36 सीटों पर आगे चल रहा है. वहीं एनसीपी और कांग्रेस का गठबंधन 12 सीटों पर आगे है. 

Odisha Election Results 2019: नरेंद्र मोदी की 'आंधी' के बीच 'धरतीपकड़' साबित हुआ यह दिग्‍गज राजनेता


नितिन गडकरी  (Nitin Gadkari) ने बताया कि महाराष्ट्र में एविएशन के कई प्रोजेक्ट्स पर काम करेंगे, इसके लिए हमने पहले से पैसे दिए हुए हैं इन्हें अगले एक से डेढ़ साल में खत्म करना है. उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र में 108 प्रोजेक्ट्स उन इलाकों के लिए हैं, जो सूखा ग्रस्त और आत्महत्या ग्रस्त हैं. इस योजना में 50 फीसदी काम हुआ है. इसके अलावा 26 प्रोजेक्ट प्रधानमंत्री सिचाईं योजना में. इन 134 प्रोजेक्ट्स के माध्यम से किसानों की समस्या निपटाने की कोशिश की जाएगी. नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने बताया कि महाराष्ट्र में पानी की समस्या के लिए काम किया जा रहा है. उन इलाकों में पानी पहुंचाया गया है जहां पानी पहुंचाना असंभव माना जाता था. 

Lok Sabha Election 2019 : राहुल गांधी क्यों नहीं समझ सके पीएम मोदी की रणनीति की ये 5 अहम बातें

टिप्पणियां

नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने कहा कि हमारी पार्टी की मेनिफेस्टों में पानी की समस्या का जिक्र किया गया है. जिस तरह से पूरे देश में सड़कों के नेटवर्क को सुधारा है उसी तरीके से पानी के जाल को भी सुधारने का काम करेंगे. गडकरी के अनुसार जिन प्रदेशों में पानी की समस्य़ा है, उसके लिए काम किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि नागपुर में पानी के रिसाइकिलिंग का काम किया गया है. इस प्रोजेक्ट को सफल होने के बाद इसे अन्य जगह भी लाया जाएगा. एनडीए के प्रथम काल में नितिन गडकरी  (Nitin Gadkari) की छवि एक कामकाजी नेता की रही है.    



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement