VIDEO: RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा का विवादित बयान, समर्थकों से बोले- EVM बचाने के लिए अगर हथियार...

उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा कि ईवीएम (EVM) से लदी गाड़ी पकड़ी जाने की खबर से जनता में इतना आक्रोश है कि इसे संभालना मुश्किल हो जाएगा.

VIDEO: RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा का विवादित बयान, समर्थकों से बोले- EVM बचाने के लिए अगर हथियार...

Elections 2019: आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • उपेंद्र कुशवाहा का विवादित बयान
  • 'EVM बचाने के लिए कुछ भी करेंगे'
  • 'लोकतंत्र बचाने को कुछ भी करेंगे'
पटना:

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा कि देश में पहले बूथ लूट की घटनाएं होती थी, लेकिन अब रिजल्ट लूटने का प्रयास किया जा रहा है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जिस तरह से ईवीएम मशीन से लदी गाड़ी पकड़ी गई है, इससे जनता में आक्रोश है. RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने अपने समर्थकों से कहा कि कई जगह से खबरें आ रही हैं कि ईवीएम मशीन को अभी इधर से उधर किया जा रहा है. उन्होंने समर्थकों से कहा कि ईवीएम को बचाने के लिए हथियार भी उठाना पड़े तो उठाइए. 

राबड़ी देवी ने उठाया चुनाव आयोग पर सवाल- ट्रकों में पकड़ी जा रही EVM, ये कहां से आ रही है, कहां जा रही है?

उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) ने कहा कि ईवीएम से लदी गाड़ी पकड़ी जाने की खबर से जनता में इतना आक्रोश है कि इसे संभालना मुश्किल हो जाएगा. स्वभाविक रूप से इस तरह की घटना हो रही, इससे लोगों में आक्रोश हो रहा है. इसे संभालने की जिम्मेदारी राज्यों की सरकार, प्रशासन और भारत की सरकार के ऊपर भी है. लेकिन जब यही लोग कर रहे हैं और ये करेंगे तो जनता चुप नहीं बैठेगी, गठबंधन का कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेगा.

यह भी पढ़ें: Elections 2019: यूपी-बिहार में EVM की हेराफेरी और मशीनों के दुरुपयोग को लेकर चुनाव आयोग ने दिया यह बड़ा बयान

उन्होंने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर के समय में बूथ लूट की घटना होती थी और वह कहते थे कि जिस तरह से हमारे लिए हमारी इज्जत है, रोटी है उसी तरह से वोट है. इस वोट को कोई लूटना चाहे तो जरूरत पड़े तो इसे रोकने के लिए हथियार भी उठाइये. उन्होंने कहा कि आज बूथ लूट की घटना तो नहीं है, लेकिन रिजल्ट लूट की जो घटना की कोशिश हो रही है, अगर ऐसी कोई कोशिश हुई तो हथियार भी उठाना पड़े तो उठाना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ईवीएम-वीवीपैट पर विपक्षी दलों की बैठक