NDTV Khabar

आतंकियों को मारने से पहले क्या मेरा जवान चुनाव आयोग से परमिशन लेगा?: यूपी में बोले पीएम मोदी

वो बम-बंदूक लेकर सामने खड़ा है, क्या मेरा जवान गोली मारने के लिए चुनाव आयोग की परमिशन लेगा?: पीएम मोदी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आतंकियों को मारने से पहले क्या मेरा जवान चुनाव आयोग से परमिशन लेगा?: यूपी में बोले पीएम मोदी

कुशीनगर में रैली में बोलते पीएम मोदी

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के चुनाव प्रचार में कुशीनगर में एक रैली को संबोधित किया. इस रैली को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज सुबह पता चला कि कश्मीर में कुछ आतंकवादियों को हमारी सेना ने मार गिराया है. अब कुछ लोगों की ये परेशानी है कि आज जब मतदान चल रहा है तब मोदी ने आतंकवादियों को क्यों मारा?. बता दें कि जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. सैन्य अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के हिन्दसीतापुर इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान चलाया गया. 

पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर का तंज, किया ऐसा Tweet कि हो गया वायरल


पीएम मोदी ने आगे कहा कि वो बम-बंदूक लेकर सामने खड़ा है, क्या वहां मेरा जवान चुनाव आयोग की परमिशन लेने जाए कि मैं इसके गोली मारूं या ना मारूं? अच्छा कश्मीर  में जब से हम आए हैं, हर दूसरे-तीसरे दिन सफाई होती रहती है. ये सफाई अभियान मेरा काम है भाई. 

'बादल हमें रडार से बचा सकते हैं' एयर स्ट्राइक पर PM मोदी के बयान पर विपक्ष हमलावर, BJP ने ट्वीट किया डिलीट

इसके अलावा, कुशीनगर की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि राम का नाम लेने वालों को जेल में डालने वालों को लोकतांत्रिक तरीके से सजा मिले इसलिए देश का कोई भी स्थान हो या कोई भी किनारा देश कमल के निशान पर वोट दे रहा है. आपका हर वोट मेरे लिए जरुरी है, पवित्र है और अमूल्य है. जीत सामने देखकर ये समय आराम करने का नहीं है, ये जीत को इतना ऐतिहासिक बनाने का है कि महामिलावटी लोग देश के खिलाफ जाने का विचार सोचना भी छोड़ दे. 

राहुल गांधी ने दिल्ली में डाला वोट, कहा- पीएम मोदी ने प्रचार में नफरत का प्रयोग किया, मगर प्यार की जीत होगी

टिप्पणियां

अलवर गैंगरेप पर पीएम मोदी ने कहा कि बेटियों पर अत्याचार करने वाले, राक्षसी प्रवृत्ति के लोगों को सजा देने के लिए आपके इस चौकीदार ने फांसी की सजा का प्रावधान किया है. कांग्रेस सरकार की भी नीयत सही होती तो अलवर में जो हुआ उसे छिपाने में, दबाने में नहीं लगती. 

Video: NDTV से बोले कैप्टन अमरिंदर सिंह- बालाकोट एयर स्ट्राइक एयरफोर्स की उपलब्धि है, PM मोदी की नहीं



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement