कांग्रेस का 'मिशन 2019' : प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मदद के लिए 3-3 सचिव नियुक्त

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मदद के लिए 3-3 सचिव नियुक्त किए हैं.

कांग्रेस का 'मिशन 2019' : प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मदद के लिए 3-3 सचिव नियुक्त

कांग्रेस ने प्रियंका और सिंधिया की मदद के लिए सचिव नियुक्त किये हैं.

नई दिल्ली :

लोकसभा चुनाव (General Election 2019) की तैयारियों में जुटी कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मदद के लिए 3-3 सचिव नियुक्त किए हैं. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक प्रियंका (Priyanka Gandhi) के सहयोग के लिए जुबैर खान, कुमार आशीष और बाजीराव खाडे को सचिव की जिम्मेदारी दी गई है. इसी तरह सिंधिया के सहयोग के लिए राणा गोस्वामी, धीरज गुर्जर और रोहित चौधरी को सचिव बनाया गया है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के लिए पहले से सचिव की भूमिका निभा रहे नसीब सिंह और प्रकाश जोशी को जिम्मेदारी से मुक्त किया गया है. आपको बता दें कि कांग्रेस की तरफ से 23 जनवरी को प्रियंका (Priyanka Gandhi) को महासचिव-प्रभारी (पूर्वी उत्तर प्रदेश) और ज्योतिरादित्य सिंधिया को महासचिव-प्रभारी (पश्चिमी उत्तर प्रदेश) नियुक्त किया गया था. प्रियंका को 41 और सिंधिया को 39 लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई है. आपको बता दें कि पार्टी की तरफ से जिम्मेदारी मिलने के बाद प्रियंका गांधी ने पिछले दिनों लखनऊ से 'मिशन यूपी' का आगाज किया था.

प्रियंका गांधी वाड्रा के आने से समीकरणों पर असर? अखिलेश यादव ने कहा- गठबंधन में कांग्रेस भी शामिल

प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों के सियासी माहौल का बारीकी से जायजा ले रही हैं. इसी कड़ी में उन्होंने सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड से जुड़े पार्टी के कई नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी. इस बैठक के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने दो टूक कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. पार्टी सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस का वाररूम कहे जाने वाले 15 गुरुद्वारा रकाबगंज रोड पर करीब सवा घंटे की बैठक में प्रियंका ने बुंदेलखंड में पार्टी संगठन की स्थिति की समीक्षा की. बैठक में मौजूद एक नेता ने बताया कि,‘प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा- बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करना पड़ेगा. मैं ऊपर से कोई चमत्कार नहीं कर सकती, पार्टी की जीत के लिए आप लोगों को संगठित होकर काम करना होगा और मेरा पूरा सहयोग करना होगा'. उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस महासचिव ने यह भी स्पष्ट किया कि जो नेता पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल पाए जाएंगे, उनको बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा'. (इनपुट-भाषा से)

VIDEO : प्रियंका गांधी का लखनऊ में रोड शो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com