NDTV Khabar

बाहुबली नेता अतीक अहमद जेल में रहते हुए वाराणसी से लड़ सकते हैं चुनाव, ठोकेंगे PM मोदी के खिलाफ ताल

पूर्व सांसद की पत्नी शाईस्ता परवीन ने रविवार को मीडिया बताया, शनिवार को मैं नैनी केंद्रीय कारागार में अतीक अहमद से मिलने गई थी और उन्होंने वाराणसी से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बाहुबली नेता अतीक अहमद जेल में रहते हुए वाराणसी से लड़ सकते हैं चुनाव, ठोकेंगे PM मोदी के खिलाफ ताल

फूलपुर से सांसद रहे अतीक अहमद.

प्रयागराज:

बाहुबली नेता और फूलपुर से सांसद रहे अतीक अहमद (Ateeq Ahmad) को यदि अदालत पेरोल पर रिहा नहीं करती है तो वह जेल में रहते हुए वाराणसी (Varanasi) से चुनाव लड़ने पर विचार कर सकते हैं. अहमद की पेरोल की अर्जी पर सोमवार को सुनवाई होगी. पूर्व सांसद की पत्नी शाईस्ता परवीन ने रविवार को मीडिया बताया, शनिवार को मैं नैनी केंद्रीय कारागार में अतीक अहमद से मिलने गई थी और उन्होंने वाराणसी से चुनाव (Lok Sabha Election) लड़ने की इच्छा जाहिर की. उन्होंने बताया कि सभी पार्टी के प्रत्याशियों को देखने के बाद ऐसे प्रतीत होता है कि सारी पार्टियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वाक ओवर दे दिया है. यदि सपा, बसपा गठबंधन, कांग्रेस ईमानदारी से भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को कड़ी चुनौती देना चाहते हैं तो क्यों न सारी पार्टियां अतीक अहमद का समर्थन करें.

साथ ही परवीन ने बताया कि उनके पति ने चुनाव के प्रचार के लिए तीन सप्ताह की सशर्त जमानत पर रिहाई की अर्जी न्यायालय में दी है जिस पर 29 अप्रैल को निर्णय होगा. मैंने अपने पति अतीक अहमद से गुजारिश की है कि किन्ही कारणों से अगर जमानत मिलने में दिक्कत हो तो वह जेल में रहकर चुनाव लड़ने पर पुनर्विचार करें.


Election 2019: वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिए इस 'माफिया डॉन' ने मांगी जमानत

बता दें, कांग्रेस (Congress) ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए वाराणसी से अजय राय (Ajay Rai) को चुनाव मैदान में उतारा है. पहले चर्चा थी कि कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी को वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उतारा जाएगा. लेकिन कांग्रेस ने सभी कयासों पर विराम लगाते हुए गुरुवार को अजय राय को इस सीट से टिकट दे दिया. पार्टी और खुद प्रियंका की तरफ से ऐसे संकेत मिले थे जिनसे इस अटकलों को और बल मिला था. वाराणसी सीट से सपा और बसपा गठबंधन ने शालिनी यादव को टिकट दिया है. वाराणसी सीट सपा के खाते में आई थी.

यूपी में बाहुबलियों के ठेंगे पर कानून! लखनऊ से अपहरण करवा देवरिया जेल में प्रॉपर्टी के कागजों पर जबरन कराए साइन

साल 2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी वाराणसी से चुनाव लड़ा था. लेकिन वह चुनाव नहीं जीत पाए थे और दूसरे नंबर पर रहे थे. वहीं कांग्रेस के उम्मीदवार अजय राय ने 2014 में भी मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ा था लेकिन वह तीसरे स्थान पर रहे थे.

(इनपुट- भाषा)

टिप्पणियां

यूपी : बाहुबली अतीक अहमद को करारा झटका, राजू पाल की हत्या के मामले में जमानत रद्द

Video: पक्ष विपक्ष : प्रियंका गांधी का वाराणसी से चुनाव नहीं लड़ना- सही या ग़लत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement