'मैं भी चौकीदार' लिखे कप में रेलवे ने परोसी चाय, तो कन्हैया कुमार बोले- अब बस रेलवे की पटरियां और बची हैं, क्यों नहीं...

है. मोदी सरकार पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने लिखा, चाय के कप को भी नहीं छोड़ा. 

'मैं भी चौकीदार' लिखे कप में रेलवे ने परोसी चाय, तो कन्हैया कुमार बोले- अब बस रेलवे की पटरियां और बची हैं, क्यों नहीं...

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने मोदी सरकार की आलोचना की.

नई दिल्ली :

भारतीय रेलवे द्वारा आचार संहिता के उल्लघंन के मामले पर बिहार की बेगूसराय (Begusarai) सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई (CPI) उम्मीदवार कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने मोदी सरकार को घेरा है. मोदी सरकार पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने लिखा, 'चाय के कप को भी नहीं छोड़ा. वैसे अपना प्रचार तो ये नीति आयोग से भी करा लेते हैं. प्रचार के लिए अब बस रेल की पटरियों और बादलों पर 'चौकीदार' लिखवाना बचा है. काम ज़ीरो, प्रचार का खर्चा पचहत्तर रुपैया'. 

आपको बता दें कि रेलवे (Indian Railway) शुक्रवार को उस समय आचार संहिता के उल्लंघन के आरोपों में घिर गया जब यात्रियों नेकहा कि उन्हें जिन पेपर कपों (Tea Cups) में चाय दी गई उस पर 'मैं भी चौकीदार' (Main Bhi Chowkidar) लिखा था. काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस (Shatabdi Express) में यात्रा कर रहे एक यात्री द्वारा पेपर कप की तस्वीर के साथ किया गया ट्वीट वायरल होने पर रेलवे ने कहा कि उसने कप हटा लिए हैं और ठेकेदार को दंडित किया है. ऐसा दावा किया गया कि इन कपों में दो बार चाय दी गई. कप पर विज्ञापन एनजीओ 'संकल्प फाउंडेशन' ने दिया था.

ट्रेन में बैठे यात्री को मिली 'मैं भी चौकीदार' कप में चाय, वायरल हुई फोटो तो रेलवे ने लिया ये एक्शन

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले रेलवे पर चुनाव आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरों वाली टिकटें जारी करने के आरोप लगे थे. बाद में रेलवे ने सफाई दी कि यह 'अनजाने में हुई गलती' है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO- 'मैं भी चौकीदार' वाले कप का विवाद, सोशल मीडिया पर खबर वायरल​