NDTV Khabar

बीजेपी नेता बोले- 24 घंटे में बनाऊंगा सरकार तो कुमार विश्वास बोले- संविधान तुमरो...

लोकसभा चुनाव में 22 सीटें जीतने पर कर्नाटक में 24 घंटे के भीतर बीजेपी की सरकार बनाने के दावे पर कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने कसा तंज.

3.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बीजेपी नेता बोले- 24 घंटे में बनाऊंगा सरकार तो कुमार विश्वास बोले- संविधान तुमरो...

कवि कुमार विश्वास की फाइल फोटो.

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव की घोषणा होने के बाद समर्थकों में जोश भरने के लिए नेता बढ़चढ़कर दावे करने में जुटे हैं. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा ने अपने एक भाषण में यहां तक दावा कर दिया  कि यदि जनता आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी को 22 सीटें देती है तो हम कर्नाटक में 24 घंटे के भीतर सरकार बनाएंगे. 10 मार्च को दिया बीएस येदियुरप्पा का यह बयान सुर्खियों में आ गया, जिसके बाद कवि कुमार विश्वास ने इस बयान से जुड़े एएनआई के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा -संविधान तुमरो हरी चेरा , लोकतंत्र के तुम रखवारे....! यहां 'हरि चेरा' से आशय हरि के सेवक से है.  दरअसल, रामचरित मानस में एक चौपाई में कहा गया है ....तुलसीदास सदा हरि चेरा....यानी तुलसीदास सदा ही हरि के दास या सेवक हैं. 

यह भी पढ़ें- कुमार विश्वास ने बताया, 23 मई यानी लोकसभा चुनाव के नतीजे वाले दिन क्या बोलेंगे अरविंद केजरीवाल?


केजरीवाल पर भी कुमार ने बोला हमला
आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक डॉ. कुमार विश्वास अपनी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हमले तेज करते जा रहे हैं. अबकी बार उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि 23 मई यानी जिस दिन लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे उस दिन अरविंद केजरीवाल क्या बोलेंगे. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, ' चुनाव-आयोग ने ऐसी तिथि में चुनाव कराए कि हमारे मुसलमान वोटर तो रमज़ान की वजह से वोट डालने निकले नहीं थे,यूपी-बिहार वाले छुट्टी चले गए थे, कार्यकर्ताओं को लग्न-ब्याह में जाना पड़ गया था नहीं तो क़सम “गुप्त-कोष” वाले गुप्ता जी के अजगर की हम 7 में से 8 सीट जीत रहे थे'.

 

यह भी पढ़ें- कुमार विश्वास ने फिर केजरीवाल पर साधा निशाना, बोले- जमानत जब्त होने के डर से...

इससे पहले कुमार विश्वास ने लिखा था, 'ज़मानत ज़ब्त के डर से आत्ममुग्ध बौने ने चुनाव घोषणा के दिन ही “अमानत” छोड़ दी?' वहीं कांग्रेस के साथ गठबंधन न होने पर भी कुमार विश्वास ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा,"तो उन्होंने लगभग मना कर दिया जी." कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने कुछ देर बाद एक और ट्वीट किया. उन्होंने इस ट्वीट में बिना नाम लिए तंज कसा. हालांकि, उनके इस ट्वीट को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनका यह ट्वीट अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के लिए ही है. 

टिप्पणियां

वीडियो- आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी पद से हटाया 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement