Exit poll के बाद कुमार विश्वास का चंद्रबाबू नायडू-केजरीवाल की मुलाकात पर तंज, सोचते होंगे बेकार ही 'चंदा बाबू' से मिले

Exit Poll Results 2019: कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने एग्जिट पोल जारी होने के बाद चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की मुलाकात पर तंज कसा.

Exit poll के बाद कुमार विश्वास का चंद्रबाबू नायडू-केजरीवाल की मुलाकात पर तंज, सोचते होंगे बेकार ही 'चंदा बाबू' से मिले

Exit Poll Results 2019: कुमार विश्वास ने चंद्रबाबू नायडू-अरविंद केजरीवाल की मुलाकात पर तंज कसा.

Exit Poll Results 2019: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) का रण खत्म हो चुका है.चुनावी आचार संहिता खत्म होने के बाद तमाम एग्जिट पोल्स (Exit Polls 2019) सामने आए. NDTV ने सभी एग्जिट पोल्स (Exit Polls) को मिलाकर पोल ऑफ पोल्स (Poll Of Polls) बनाया. NDTV के पोल ऑफ पोल्स के अनुसार केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार की वापसी हो रही है. पोल ऑफ पोल्स के अनुसार बीजेपी गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलती दिख रही हैं, वहीं, यूपीए 120 के आसपास सिमटती दिख रही हैं. हालांकि यह एक अनुमान है और नतीजे 23 मई को घोषित किए जाएंगे. इन सबके बीच कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने एग्जिट पोल जारी होने के बाद चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की मुलाकात पर तंज कसा. कुमार विश्वास (Kumar Vishvas) ने अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल को 'चंदा बाबू' बताया. कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, इस एग्जिट पोल के बाद 'चंद्राबाबू' को लग रहा होगा कि बेकार ही दिल्ली तक आकर 'चंदा बाबू' से मिले.

Exit Poll जारी होने के बाद कुमार विश्वास ने Tweet कर कहा- कम से कम 23 मई तक तो...

सात चरण में संपन्न हुए चुनाव
बता दें कि बीजेपी ने इस बार 420 सीटों पर चुनाव लड़ा है, जबकि बाकी सीटें उसने अपने सहयोगी पार्टियों के साथ बांटा है. इस बार 11 अप्रैल से 19 मई के बीच 7 चरणों में लोकसभा चुनाव संपन्न हुआ. बता दें कि पहले चरण में 11 अप्रैल को 69.43% वोटिंग हुई थी, वहीं, 18 अप्रैल को दूसरे चरण और 23 अप्रैल को हुए तीसरे चरण के चुनाव में लगभग 66 फीसदी मतदान हुआ था. 29 अप्रैल को चौथे फेज का वोटिंग 64 फीसदी रहा था, वहीं, 12 मई को हुए छठे चरण में 57.33 वोटरों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.

Exit Poll में AAP का सूपड़ा साफ होने के अंदेशे के बाद संजय सिंह का आया बड़ा बयान, कह दी यह बात...

मालूम हो कि पहले चरण में 11 अप्रैल को 20 राज्यों की 91 सीटों पर मतदान हुआ, वहीं, दूसरे चरण में 18 अप्रैल को 13 राज्यों की 97 सीटों पर वोट डाले गए. तीसरे चरण में 23 अप्रैल को 14 राज्यों की 115 सीटों, चौथे चरण 29 अप्रैल को 9 राज्यों की 71 सीटों, पांचवें चरण में 6 मई को 7 राज्यों की 51 सीटों, छठे चरण में 12 मई को 7 राज्यों की 59 सीटों और सातवें व आखिरी चरण में 19 मई को 59 सीटों पर वोटिंग हुई. 

Exit Poll Results: Exit Poll में मोदी सरकार की वापसी के अनुमान के बाद उमर अबदुल्ला ने Tweet कर कही यह बात...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: NDTV Poll of Polls 2019: इस बार किसकी सरकार?