NDTV Khabar

कुमार विश्वास ने राहुल गांधी को गाली देने वाले बीजेपी नेता पर कसा तंज, कहा- 'वाह, इसे कहते हैं चुनाव..'

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के पहले चरण का मतदान होने के बाद अब 18 अप्रैल को दूसरे चरण की पोलिंग होने जा रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास ने राहुल गांधी को गाली देने वाले बीजेपी नेता पर कसा तंज, कहा- 'वाह, इसे कहते हैं चुनाव..'

कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) - फाइल फोटो

खास बातें

  1. कुमार विश्वास ने कसा तंज
  2. बीजेपी नेता ने मंच से कहा था ऐसा
  3. ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के पहले चरण का मतदान होने के बाद अब 18 अप्रैल को दूसरे चरण की पोलिंग होने जा रही है. इससे पहले एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हिमाचल प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती एक मंच पर खड़े होकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. आम आदमी पार्टी के नेता व कवि कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए तंज कसा है. कुमार विश्वास का कहना है कि भला इतने बड़े राष्ट्रवादी दल के इतने बड़े नेता जी एक क्षेत्रीय दल के नेता आजम खान से पीछे कैसे रह जाते?

बीजेपी नेता ने रैली में दी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को गाली, VIDEO हो रहा वायरल


कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा, ''वाह, इसे कहते हैं चुनाव.. भला इतने बड़े राष्ट्रवादी दल के इतने बड़े नेता जी एक क्षेत्रीय दल के नेता आजम खान से पीछे कैसे रह जाते? रोज मुझसे 'राजनीति में मेरी निष्क्रियता' पर सवाल पूछने वाले दोस्तों को शायद अब समझ में आए कि हम जैसै इस दौर की राजनीति में पिछड़े हुए क्यों हैं?'' ये वीडियो रविवार का है जब सोलन में पार्टी के उम्मीदवार के लिए प्रचार करते वक़्त उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. सतपाल सिंह सत्ती ने पहले तो राहुल गांधी और उनके परिवार को ज़मानती बताया और कहा कि जो ख़ुद जमानत पर हो वो प्रधानमंत्री को चोर कैसे कह सकता है. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडियो पर कथित तौर पर किसी शख़्स की टिप्पणी को पढ़ा जिसमें राहुल गांधी के लिए गाली का इस्तेमाल किया गया है.

योगी आदित्यनाथ और मायावती पर बड़ी कार्रवाई, आपत्तिजनक बयान पर घिरे आजम खान

r0lhq7lo

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, नेताओं के बीच बदजुबानी भी बढ़ गई है. रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने जयाप्रदा को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी. उन्होंने अपने बयान पर स्पष्टिकरण देते हुए कहा कि उन्होंने फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ किसी तरह की आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं की है. हालांकि उनके बयान पर विवाद बढ़ गया है और एफआईआर दर्ज हो गई है. दूसरी तरफ, जयाप्रदा ने बसपा (BSP) प्रमुख मायावती से मदद की अपील की है. जयाप्रदा ने कहा कि मैं मायावती (Mayawati) से अपील करती हूं कि मेरी मदद कीजिए और मेरे लिए आवाज उठाएं.  

साथ ही जयाप्रदा (Jaya Prada) ने कहा कि मैं मायावती से अपील करती हूं कि समाजवादी पार्टी से समर्थन वापस लें. बता दें, आजम खान ने रविवार को जनसभा के दौरान कहा था, 'जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया... उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है.' हालांकि, उन्होंने इस बयान में जयाप्रदा का नाम नहीं लिया था. लेकिन उनका इशारा जयाप्रदा की तरफ ही समझा रहा है. 

टिप्पणियां

Video: हिमाचल प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement