NDTV Khabar

कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज, ट्विटर पर लिखी ये बात

कुछ समय पहले कुमार विश्वास, अरविंद केजरीवाल के करिबियों में गिने जाते थे. लेकिन वक्त का कांटा ऐसा घूमा कि अब दोनों के बीच एक फासला आ चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज, ट्विटर पर लिखी ये बात

कुमार विश्वास (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कुछ समय पहले कुमार विश्वास,अरविंद केजरीवाल के करिबियों में गिने जाते थे. लेकिन वक्त का कांटा ऐसा घूमा कि अब दोनों के बीच एक फासला आ चुका है. पार्टी से बागी हो चुके कुमार विश्वास, अरविंद केजरीवाल और अपने पुराने साथियों को निशाने पर लेते रहते हैं. इसी कड़ी आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली में आयोजित महारैली के मौके पर कुमार ने दिल्ली के मुख्यमंत्री का नाम लिए बगैर जोरदार निशाना साधा है. कुमार विश्वास ने लिखा कि असुरक्षित आत्ममुग्ध बौना गिड़गिड़ा रहा है कि किसी भी शर्त पर कांग्रेस अपनी शरण में ले ले. विश्वास ने आगे लिखा करोड़ों लोगों की निष्कलुष्क भावनाओं की हाय का प्रतिफल एक दिन इस कायर मनोरोगी को पागल विक्षिप्त कर देगा, ये तो पता था. पर इतनी बेबस और गलीच हद्द तक पहुंचाएगा यह नहीं पता था. हालांकि उनका यह ट्वीट 13 फरवरी 2019 का है. लेकिन 14 फरवरी को कुमार द्वारा इसे दोबारा रिट्वीट किया गया. 

कुमार विश्वास का अरविंद केजरीवाल पर निशाना: 'ऐसा लगता है जैसे हाफिज सईद विश्व शांति पर प्रवचन कर रहा हो'


अखिलेश को रोके जाने पर कुमार विश्वास का योगी सरकार पर तंज, 'और फिर देते हो लोकतंत्र की दुहाई...भाई रे भाई'

गौर हो कि आम आदमी पार्टी आगामी चुनावों में कांग्रेस के साथ गठबंधन की कोशिश में है लेकिन कांग्रेस की तरफ से केजरीवाल को इनकार किया जा चुका है. अरविंद केजरीवाल खुद यह स्वीकार कर चुके हैं कि उनके द्वारा कांग्रेस से हाथ मिलाने की कोशिश की जा रही है. लेकिन फिलहाल मुद्दा विफल नजर आ रहा है. 

कुमार विश्वास ने कविता के जरिए फैंस को दिया बड़ा संदेश-फिर से सेतु बनाना है

बजट 2019: कुमार विश्वास बोले- अब 'भक्त' इसे सदी का सबसे महान बजट बताएंगे

आम आदमी पार्टी द्वारा इन्हीं कोशिशों पर कुमार विश्वास ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. विश्वास अरविंद केजरीवाल के पुराने वीडियो को शेयर करते हुए तंज कसा, इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल शरद पवार के कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अपनी राय रख रहे थे. पीछे कुमार विश्वास भी खड़े नजर आ रहे हैं. 

टिप्पणियां

अरविंद केजरीवाल ने कहा- लालची और गंदे लोग आम आदमी पार्टी से निकल गए

कुमार विश्वास ने इससे पहले ट्वीट किया कि बौना दुस्शासन तो नैतिकता की जंघा तुड़वाए लानतों की खोह में छिपा बैठा है पर “निर्वीर्य, मित्रहंता मिडियोकर जरासंध” की जली दर-दर से दुत्कारे सत्ता-पिस्सुओ,हमसे तो उस दिन मां सरस्वती ने बुलवाया था. “आंदोलन के चीर हरण पर जो चुप पाए जाएंगे, इतिहासों के कालखंड में सब कायर कहलाएंगे.!”  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement