NDTV Khabar

लालू यादव का मोदी सरकार पर हमला, नोटबंदी...रोजगार बंदी के बाद जनता करेगी 'कमल के फूल की वोटबंदी'

लालू यादव ने ट्वीट (Lalu Yadav Tweet) किया, 'उसने नोटबंदी ही नहीं रोज़गार बंदी भी की है और युवाओं की सोचबंदी भी. अब जनता करेगी कमल के फूल की वोटबंदी.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
लालू यादव का मोदी सरकार पर हमला, नोटबंदी...रोजगार बंदी के बाद जनता करेगी 'कमल के फूल की वोटबंदी'

लालू यादव ने मोदी सरकार पर बोला हमला.

पटना:

राजद प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला. लालू यादव ने ट्विटर के जरिए नरेंद्र मोदी सरकार पर नोटबंदी और रोजगार बंदी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब जनता 'कमल के फूल की वोटबंदी' करेगी. लालू यादव ने ट्वीट (Lalu Yadav Tweet) किया, 'उसने नोटबंदी ही नहीं रोज़गार बंदी भी की है और युवाओं की सोचबंदी भी. अब जनता करेगी कमल के फूल की वोटबंदी.'. चारा घोटाला (Fodder Scam) मामले में सजायाफ्ता लालू यादव (Lalu Yadav) वर्तमान में रांची स्थित रिम्स (RIMS) अस्पताल में इलाज करा रहे हैं.


लालू के छोटे पुत्र और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्विटर के जरिए बताया है वे जल्द ही एक गाना लॉन्च करने वाले हैं जिसके बोल 'न्याय के इस रण में लोकतंत्र की ख़ातिर करे के बा - लड़े के बा - जीते के बा, हर अन्याय और अत्याचार के ख़िलाफ़ इस बार मिलकर करे के बा-लड़े के बा-जीते के बा... होंगे.'

RJD से बागी हुए तेजप्रताप को मिला BJP और JDU का साथ, डिप्टी CM सुशील मोदी ने कही यह बात...

उधर, लालू यादव (Lalu Yadav) के परिवार में एक बार फिर घमासान मचा हुआ है. लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) से पहले उनके बड़े बेटे तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) की वजह से यह परिवार एक बार फिर चर्चा में है. तेज प्रताप ने नई पार्टी बनाने की धमकी दी है. लोकसभा चुनाव के लिए अपने करीबी साथियों के लिए टिकट की मांग कर रहे तेज प्रताप अब पार्टी (RJD) के फैसले का इतंजार कर रहे हैं.

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव को मिली जान से मारने की धमकी, कॉलर ने खुद को बताया छात्र राजद का नेता

टिप्पणियां

इस पर फैसला तेज प्रताप के छोटे भाई तेजस्वी यादव लेंगे. तेज प्रताप ने कभी खुद को कृष्ण बताकर तेजस्वी यादव को अर्जुन बताया था, लेकिन अब उनके लिए स्थिति कुछ उलट नजर आ रही है. पारिवारिक सूत्रों ने बताया है कि यह अहम वजह है कि तेज प्रताप नाराज हैं. हालांकि, इसकी कुछ और वजह भी हैं. 

Video: लालू यादव के कुनबे में कलह



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement