दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- जिसकी चोरी पकड़ी गई वो चौकीदार है या चोर

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh)  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर निशाना साधते हुए कहा 'जिसकी चोरी पकड़ी गई वो चौकीदार है कि चोर है?  

दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- जिसकी चोरी पकड़ी गई वो चौकीदार है या चोर

दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh)  ने पीएम मोदी पर निशाना साधा.

खास बातें

  • दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • कहा- सरकार ने आजतक राफेल के दाम नहीं बताए
  • बोले- पार्टी जहां से कहेगी वहां से चुनाव लड़ूंगा
कटनी:

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh)  ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर निशाना साधते हुए कहा 'जिसकी चोरी पकड़ी गई वो चौकीदार है कि चोर है?  अगर चोर ही चौकीदार का तगमा डाल के चलेगा तो चौकीदारी कौन करेगा.  यह हालत मोदी जी की है. राफेल को सबसे बड़ा घोटाला बताते हुए दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने कहा कि वे कीमत बताने को तैयार नहीं हैं. ऐसा भ्रष्टाचार कभी देखने को नहीं मिला. अब तो चौकीदारों को भी शर्म आनी लगी है'. मध्य प्रदेश के कटनी पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और मीडिया से मुखातिब हुए. 

कमलनाथ ने बेटे को सौंपी छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी, दिग्विजय सिंह से कठिन सीट पर चुनाव लड़ने के लिए कहा

चुनाव लड़ने के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे कहां से चुनाव लड़ेंगे और कौन सी मुश्किल सीट है यह पार्टी तय करेगी. उन्होंने कहा कि पार्टी जहां से कहेगी मैं वहां से चुनाव लड़ूंगा. दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा ने हिंदुत्व का ठेका ले लिया है. मैं भी हिंदू हूं और बीजेपी के नौटंकीबाजों से कहीं ज्यादा बेहतर हूं. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी से बीजेपी और मोदी जी घबराए हुए हैं. प्रियंका एक-एक बहुत सोच-समझकर बोलती हैं. यही उनकी खासित है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि अब जनता ने तय कर लिया है कि बीजेपी को हराना है. इस बार मोदी की सरकार नहीं बनेगी. 

Elections 2019: बीजेपी के सामने मध्‍यप्रदेश में अपने 3 'मजबूत किलों' को बचाए रखने की चुनौती..

Newsbeep

आपको बता दें कि दो दिन पहले ही मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने कठिन सीट से चुनाव लड़ने की वर्तमान मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) की चुनौती को स्वीकार किया था. दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने गेंद राहुल गांधी के पाले में डालते हुए कहा था कि जहां से भी मेरे नेता 'राहुल गांधी' कहेंगे मैं लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) लड़ने के लिए तैयार हूं. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दो दिन पहले छिंदवाड़ा में कहा था कि दिग्विजय को ऐसी सीट से लड़ना चाहिए जहां से कांग्रेस 30-35 साल से नहीं जीती है. सीएम कमलनाथ ने कहा था, 'मैंने उनसे निवेदन किया है कि अगर वह चुनाव लड़ना चाहते हैं तो मप्र की सबसे कठिन सीट से लड़ें, जहां हम पिछले 30-35 साल से नहीं जीते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: 'जब देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था, तब PM ले रहे थे चाय-नाश्ते का आनंद'