NDTV Khabar

कन्हैया कुमार की डोनेशन वाली वेबसाइट हुई बंद, तो उन्होंने लगाया साजिश का आरोप, बोले...

सीपीआई (CPI) उम्मीदवार कन्हैया कुमार द्वारा डोनेशन के लिए शुरू की गई वेबसाइट डाउन हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कन्हैया कुमार की डोनेशन वाली वेबसाइट हुई बंद, तो उन्होंने लगाया साजिश का आरोप, बोले...

कन्हैया कुमार की डोनेशन वेबसाइट डाउन हो गई है.

खास बातें

  1. कन्हैया कुमार बेगूसराय से लड़ रहे हैं चुनाव
  2. वेबसाइट के जरिये लोगों से मांग रहे हैं आर्थिक सहयोग
  3. आज सुबह से वेबसाइट बंद हो गई है
नई दिल्ली :

बिहार की बेगूसराय (Begusarai) लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई (CPI) उम्मीदवार कन्हैया कुमार द्वारा डोनेशन के लिए शुरू की गई वेबसाइट डाउन हो गई है. वेबसाइट ओपन करने पर 'वी विल बी बैक सून' लिखा नजर रहा है. आपको बता दें कि कन्हैया कुमार इस वेबसाइट के जरिये ही चुनाव लड़ने के लिए लोगों से आर्थिक सहयोग मांग रहे हैं. उन्होंने पिछले 28 घंटे में 28 लाख रुपये भी जुटा लिये, लेकिन बृहस्पतिवार की सुबह वेबसाइट डाउन हो गई. 

4v68jado

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने इस बारे में अपने फेसबुक पेज पर लिखा, 'पिछले दो दिनों से लगातार साइबर अटैक करके बार-बार हमारी डोनेशन वाली वेबसाइट को बंद कराने की कोशिश की गई. वेबसाइट की तकनीकी टीम ने कई बार वेबसाइट को ठीक किया और आज उन्हें सर्वर डाउन करके एक बार फिर वेबसाइट को ठीक करना पड़ रहा है'' कन्हैया कुमार ने आगे लिखा, 'जिन्होंने सहयोग राशि भेजी है, वे निश्चिंत रहें क्योंकि उनका पैसा सुरक्षित है. हम जल्द-से-जल्द वेबसाइट ठीक करवाने की कोशिश कर रहे हैं. उम्मीद है कि आप यह जानकारी शेयर करके हमारी बात दूर तक पहुंचाने में मदद करेंगे. साज़िशें हारेंगी, हमारी एकता जीतेगी'.


आपको बता दें कि कन्हैया कुमार बेगूसराय सीट से चुनाव मैदान में हैं. पूरे देश की नजर इस सीट पर टिक गई है. कन्हैया का मुकाबला बीजेपी नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) से है. तो वहीं, RJD ने बेगूसराय से तनवीर हसन को उम्मीदवार बनाया है. कन्हैया चुनाव के लिए लोगों से आर्थिक सहयोग मांग रहे हैं और ऑनलाइन 70 लाख रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा है.  

टिप्पणियां

 महागठबंधन में ठुकराए गए बिहार के इस सांसद को कन्हैया कुमार ने दिया समर्थन

Video: बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय लड़ाई



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement