VIDEO: PM मोदी के खिलाफ सिद्धू का विवादित बयान- 'आए थे मां गंगा का लाल बनके, जाओगे राफेल का दलाल बनके'

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) पर हमला बोलते हुए कहा, 'आए थे 2014 में मां गंगा के लाल बनके, जाओगे 2019 में राफेल (Rafale Deal) के दलाल बनके.

VIDEO: PM मोदी के खिलाफ सिद्धू का विवादित बयान- 'आए थे मां गंगा का लाल बनके, जाओगे राफेल का दलाल बनके'

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला.

खास बातें

  • सिद्धू का एक और विवादित बयान
  • पीएम मोदी को बताया राफेल का 'दलाल'
  • 'आए थे मां गंगा का लाल बनके, जाओगे राफेल का दलाल बनके'
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी. विपक्ष सरकार पर लगातार हमलावर है. इसी कड़ी में नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर जमकर हमला बोला. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने चुनावी रैली में पीएम मोदी पर राफेल डील को लेकर जमकर निशाना साधा. सिद्धू (Sidhu) ने अपने रैली का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'आए थे 2014 में मां गंगा के लाल बनके, जाओगे 2019 में राफेल के दलाल बनके. मोदी जी कहते हैं कि अगर पेन भी लो तो पक्का बिल लो, मगर राफेल का बिल पूछो तो बिल-बिला जाते हैं. जिन दरवाजों के बाहर चौकीदार खड़े होते हैं वह अक्सर गरीबों के लिए बंद पाए जाते हैं. इस दौरान सिद्धू ने पीएम मोदी की मिमिक्री भी की. सिद्धू ने पीएम मोदी की मिमिक्री करते हुए कहा कि मैं, फकीर हूं, स्वयंसेवक हूं, मैं कार्यकर्ता हूं...अरे ये तो बताओ की प्रधानमंत्री हो की नहीं....

नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में आए शत्रुघ्न, कहा- 'सिर्फ अच्छे लोगों को ही क्यों निशाना बनाया जाता है जब...'

इससे पहले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अहमदाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए गोधरा मामले पर प्रधानमंत्री मोदी को घेरा और कहा कि गोधरा कांड से जुड़े लोगों को उनसे सवाल करने या देशभक्ति की बातें करने का अधिकार नहीं है. नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने कहा, ‘नरेन्द्र दामोदर दास मोदी, तुम गोधरा कराने वाले, सरदार भगवंत सिंह सिद्धू के बेटे से कोई सवाल नहीं कर सकते...राष्ट्रभक्ति की बात नहीं कर सकता'.

VIDEO: नवजोत सिंह सिद्धू का भी मायावती जैसा बयान, 'मुस्लिम अगर एकजुट होकर वोट डालें तो सुलट जाएगा मोदी'

सिद्धू ने कहा, यह लोकसभा चुनाव भगवान कृष्ण और कंस, राम और रावण, गोडसे और गांधी के बीच है. उन्होंने राफेल सौदे, बेरोजगारी और किसानों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर आलोचना की और प्रधानमंत्री को अपने साथ बहस की चुनौती भी दी. कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में शामिल सिद्धू ने कहा, ‘‘चीन समुद्र के भीतर रेलवे लाइन बिछा रहा है. अमेरिका मंगल पर जीवन खोज रहा है. रूस रोबोट आर्मी बना रहा है और भारत क्या कर रहा है? हम चौकीदार बना रहे हैं जो वास्तव में चोर है. मैं आपको बता रहा हूं कि आप वास्तव में चोर हैं'. 

नवजोत सिंह सिद्धू का PM मोदी पर तंज, दुनिया कहां से कहां पहुंच रही और आप....  

Video: मुस्लिम वोटर एकजुट हों: सिद्धू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com