सिद्धू ने PM मोदी पर साधा निशाना, वोटर्स से कहा, 'एक गलत वोट आपके बच्चों को चायवाला, पकौड़ेवाला या...'

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के चौथे चरण का चुनाव (Fourth Phase Election) देशभर के 9 राज्यों में 72 सीटों पर चल रहा है.

सिद्धू ने PM मोदी पर साधा निशाना, वोटर्स से कहा, 'एक गलत वोट आपके बच्चों को चायवाला, पकौड़ेवाला या...'

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)

खास बातें

  • नवजोत ने किया ट्वीट
  • पीएम मोदी पर साधा निशाना
  • वोटर्स से कही ये बात
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के चौथे चरण का चुनाव (Fourth Phase Election) देशभर के 9 राज्यों में 72 सीटों पर चल रहा है. ऐसे में तमाम राजनेता अपने बयानों व ट्विटर के जरिए मतदाताओं को लुभाने की कोशिश में लगे हुए हैं. पूर्व क्रिकेटर व राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने भी अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी (BJP) सरकार के खिलाफ निशाना साधा है. उन्होंने वोटर्स से कहा है कि एक गलत वोट आपके बच्चों को चायवाला, पकौड़ेवाला या चौकीदार बना सकता है. इस ट्वीट के जरिए सिद्धू ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर हमला किया है, क्योंकि लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के साथ चौकीदार लिखा हुआ है.

वोट डालकर लौटी एक्ट्रेस को आया गुस्सा, बोलीं- ट्विटर पर दिखाओ लंबी जुबान और ज्ञान...

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा, 'एक गलत वोट आपके बच्चों को चायवाला, पकौड़ेवाला या चौकीदार बना सकता है. बाद में पछतावे से अच्छा है कि रोकथाम के लिए पहले ही तैयार रहे.'' पिछले दिनों नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ चुनाव आयोग ने सख्त कार्यवाही की थी. चुनाव आयोग (Election Commission) ने सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के प्रचार करने पर 72 घंटे की रोक लगा दी थी. 

सपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे तेज बहादुर और पीएम मोदी ने कहा - हमारे संपर्क में हैं टीएमसी के 40 विधायक 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को बिहार में एक चुनावी रैली के दौरान की गई कथित सांप्रदायिक टिप्पणी का जिम्मेदार मानते हुए उनके प्रचार करने पर 72 घंटे की रोक लगाई गई थी. क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने 16 अप्रैल को कटिहार की एक चुनाव रैली में यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया था कि मुस्लिम मतदाताओं को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने के लिए एकजुट होकर मतदान करना चाहिए. इस रैली में सिद्धू कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर के पक्ष में प्रचार कर रहे थे.