NDTV Khabar

वोट डालकर लौटी एक्ट्रेस को आया गुस्सा, बोलीं- ट्विटर पर दिखाओ लंबी जुबान और ज्ञान...

टीवी सीरियल 'एफआईआर (FIR)' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का अंदाज ही निराला है. आज लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) के लिए चौथे चरण का मतदान है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वोट डालकर लौटी एक्ट्रेस को आया गुस्सा, बोलीं- ट्विटर पर दिखाओ लंबी जुबान और ज्ञान...

कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ट्विटर पर यूं निकाला गुस्सा

खास बातें

  1. वोट डालने के बाद किया ट्वीट
  2. टेलीविजन एक्ट्रेस हैं कविता
  3. चंद्रमुखी चौटाला का निभा चुकी हैं किरदार
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल 'एफआईआर (FIR)' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) का अंदाज ही निराला है. आज लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) के चौथे चरण का मतदान चल रहा है और मुंबई में भी वोटिंग हो रही है. टेलीविजन एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने भी वोट डाला. लेकिन बेबाक तेवर रखने वाली कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने वोट डालने के बाद अपनी तस्वीर तो सोशल मीडिया पर डाली ही उसके साथ ही सोशल मीडिया पर ज्ञान बघारने वाले लोगों को भी जमकर लताड़ा.


'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के डायरेक्टर ने ट्वीट पर दिया जवाब, लिखा- 'कमल तो खिला...देश भी कीचड़...'

आज मुंबई में वोट डालने के बाद टेलीविजन और पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने ट्वीट कियाः 'आज वोटिंग के लिए कोई लाइन नहीं, कोई भीड़ नहीं...मॉल में इतनी भीड़ लगा लेते हो कपड़े चुनने के लिए लेकिन अपना असली हक नहीं चाहिए? सिर्फ यहां ट्विटर पे दिखाओ लंबी जुबान और ज्ञान! वाह री पब्लिक.' इस तरह कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने अपने अंदाज में लोगों की खबर ली है और उन्हें वोट डालने के लिए आगे न आने के लिए गुस्सा भी किया है.

Bharat: सलमान खान संग 'स्लो मोशन' गाने में दिशा पटानी के साड़ी लुक पर छिड़ा विवाद, यूं आ रहे रिएक्शन

टिप्पणियां

बता दें, 38 वर्षीया कविता कौशिक (Kavita Kaushik) टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम है. 2001 में कविता कौशिक (Kavita Kaushik) ने टीवी शो 'कुटुंब' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 'कहानी घर घर की (2001)', 'रीमिक्स (2004-06)' के बाद उन्हें असली पहचान साल 2005-15 के बीच प्रसारित शो 'एफआईआर' में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर मिली. टीवी के अलावा कविता हिंदी और पंजाबी फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं. उन्होंने साल 2017 में रोनित बिस्वास से शादी की.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement