NDTV Khabar

विपक्ष पर PM का हमला: 'कुछ पार्टियों ने मोदी से नफरत करते-करते देश से नफरत करना शुरू कर दिया' 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक रैली में कहा, 'कुछ पार्टियों ने मोदी से नफरत करते-करते देश से नफरत करना शुरू कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नई दिल्ली:

तमिलनाडु के कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक रैली में कहा, 'कुछ पार्टियों ने मोदी से नफरत करते-करते देश से नफरत करना शुरू कर दिया. हैरानी की बात नहीं, जब सारा देश हमारी सेनाओं का समर्थन कर रहा था, उन्हें सशस्त्र बलों पर संदेह था. दुनिया आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में भारत का समर्थन कर रही है, लेकिन कुछ पार्टियों को आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई पर शक है.' पीएम मोदी ने कहा कि ये वही लोग हैं, जिनके बयान पाकिस्तान की मदद कर रहे हैं और भारत को नुकसान पहुंचा रहे हैं. ये वही लोग हैं, जिनके बयानों को खुशी-खुशी पाकिस्तान की संसद और रेडियो ऑफ पाकिस्तान में दोहराया जा रहा है. मैं उनसे पूछना चाहता हूं - क्या आप अपने सशस्त्र बलों का समर्थन करते हैं, या उन पर संदेह करते हैं...?"

विपक्षी दलों की बैठक: सभी पार्टियों ने भारतीय वायुसेना की कार्रवाई की तारीफ की, कहा- शहादत पर राजनीति कर रही है बीजेपी


बता दें कि इससे पहले कांग्रेस समेत देश के  21 विपक्षी दलों ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी शिविर पर भारतीय वायुसेना (IAF) की कार्रवाई की तारीफ करते हुए आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में सशस्त्र बलों के साथ खड़े रहने की बात कही थी और बीजेपी पर हमला बोला था. उन्होंने आरोप लगाया था कि पुलवामा हमले के बाद सत्ताधारी दल के नेताओं ने जवानों के शहादत का राजनीतिकरण किया जो गंभीर चिंता का विषय है.

BJP का पलटवार, शहादत पर राजनीतिकरण का आरोप बेबुनियाद, 'विपक्षी दलों के बयान से खुश हुआ होगा पाकिस्तान'

टिप्पणियां

इससे पहले बीजेपी ने विपक्षी पार्टियों के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है तब इस तरह के बयान बाधा डालने वाले हैं. पार्टी ने कहा कि इससे केवल पाकिस्तान की सेना और उसकी मीडिया ही खुश हो रही है. वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली (Arun Jaitley) ने ट्वीट कर कहा, 'पूरा देश एक स्वर में बोल रहा है, फिर विपक्ष क्यों सरकार पर यह आरोप लगा रहा है कि हमारे आतंकवाद निरोधक अभियानों का राजनीतिकरण किया जा रहा है.' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'पुलवामा में सीमा पार से हमला एक वास्तविकता है. बालाकोट अभियान भारत की अपनी संप्रभुता को बचाने के लिए आत्म रक्षा हेतु किया गया आतंकवाद विरोधी हमला था.' 

VIDEO: पायलट प्रोजेक्ट हो गया, अब रियल होगा : पीएम मोदी



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement