NDTV Khabar

पीएम मोदी नामांकन से पहले आज वाराणसी में करेंगे बड़ा रोड शो, सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM  Narendra Modi) नामांकन से एक दिन पहले आज वाराणसी में बड़ा रोड शो (PM Modi Road Show) करेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी नामांकन से पहले आज वाराणसी में करेंगे बड़ा रोड शो, सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

पीएम मोदी आज वाराणसी में रोड शो करेंगे, इसकी शुरुआत 3 बजे होगी.

खास बातें

  1. पीएम मोदी आज करेंगे रोड शो
  2. गंगा आरती में भी होंगे शामिल
  3. कल दाखिल करेंगे नामांकन
नई दिल्ली :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM  Narendra Modi) नामांकन से एक दिन पहले आज वाराणसी में बड़ा रोड शो (PM Modi Road Show) करेंगे. रोड शो की शुरुआत पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा स्थल से होगी और यह दशाश्वमेध घाट पर खत्म होगा. पीएम मोदी रोड शो के बाद गंगा आरती में भी शामिल होंगे. बीजेपी के मुताबिक ‘रोड शो के बाद प्रधानमंत्री दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में हिस्सा लेंगे. उसके बाद रात आठ बजे वह वाराणसी से होटल डी पेरिस में मशहूर शख्सियतों से बातचीत करेंगे'. आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी कल वाराणसी से लोकसभा चुनाव के लिए पर्चा भरेंगे. पर्चा भरने के के दौरान बीजेपी के बड़े नेता तो रहेंगे ही, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भी पीएम मोदी के साथ होने की भी संभावना है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 26 अप्रैल को होने वाले नामांकन और आज के रोड शो की वजह से वाराणसी में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किए गए हैं. जगह-जगह पर जवान मुस्तैद किये गए हैं. सुरक्षा के लिए तकनीकी साधनों की भी मदद ली जा रही है. बीजेपी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक शुक्रवार को पीएम बूथ प्रमुखों और पार्टी कार्यकर्ताओं को सुबह साढ़े नौ बजे संबोधित करेंगे. इसके बाद वे काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. इसके बाद 11 बजकर 30 मिनट पर वह वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. 


टिप्पणियां

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना-जनता के सामने, चौकीदार मक्कारी नहीं चलती

Video: रणनीति : वाराणसी में पीएम मोदी Vs प्रियंका?



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement