NDTV Khabar

IAS की नौकरी छोड़कर राजनीति में उतरने वाले शाह फैसल ने कहा, 'बेदाग रिकॉर्ड वाले नेताओं का पार्टी में स्वागत'

पूर्व आईएएस अधिकारी और जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के संस्थापक शाह फैसल ने रविवार को कहा कि उनका संगठन युवाओं के लिए सबसे बड़ा मंच होगा लेकिन इसके दरवाजे उन नेताओं के लिए भी खुले रहेंगे जिनका ‘रिकार्ड बेदाग’ रहा हो.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IAS की नौकरी छोड़कर राजनीति में उतरने वाले शाह फैसल ने कहा, 'बेदाग रिकॉर्ड वाले नेताओं का पार्टी में स्वागत'

शाह फैसल ने अपनी पार्टी को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली:

पूर्व आईएएस अधिकारी और जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट के संस्थापक शाह फैसल ने रविवार को कहा कि उनका संगठन युवाओं के लिए सबसे बड़ा मंच होगा लेकिन इसके दरवाजे उन नेताओं के लिए भी खुले रहेंगे जिनका ‘रिकार्ड बेदाग' रहा हो. फैसल अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ तीन दिनों की यात्रा पर शनिवार को राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी जम्मू पहुंचे. वह समर्थन जुटाने और लोगों को अपनी पार्टी के दृष्टिकोण से अवगत कराने के लिए यहां आए हैं. उनके साथ आए नेताओं में पीडीपी के पूर्व मंत्री जावेद मुस्तफा मीर भी थे.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यूपी की अमेठी और केरल की वायनाड सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

उनकी पार्टी की स्थापना 21 मार्च को श्रीनगर में हुयी थी. उन्होंने यहां एक सभा को संबोधित करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि हमने कश्मीर के लोगों से बातचीत की है और यहां भाईचारा, सामूहिकता का संदेश देने तथा भविष्य और वर्तमान नेतृत्व से मिलने के लिए आए हैं. यह एक नया राजनीतिक प्रयोग है जहां हम क्षेत्र, रंग, पंथ और जाति की चर्चा के बिना सभी क्षेत्रों के लोगों को न्याय देने की बात करते हैं. इससे पूर्व सभा में एक व्यक्ति ने मीर के भाषण को रोकने की कोशिश की और उनको पार्टी में शामिल किए जाने पर सवाल उठाया.


टिप्पणियां

एक चौकीदार के रूप में मैं अपने दायित्व को निभाने का पूरा प्रयास कर रहा हूं : पीएम नरेंद्र मोदी

फैसल ने कहा कि यह अच्छा है कि युवा हमारे साथ जुड़ रहे हैं लेकिन हमें अनुभवी लोगों की भी जरूरत है. राजनीति कोई बच्चे का खेल नहीं है जिसे आप स्कूल की तरह चलाते हैं. इसमें मीर जैसे अनुभवी व्यक्तियों की जरूरत है, जिनका 20 साल के राजनीतिक करियर के दौरान बेदाग रिकॉर्ड रहा है. किसी ने भी उनकी ईमानदारी पर अब तक सवाल नहीं उठाया और हमें गर्व है कि उन्होंने हमारे साथ आने का फैसला किया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement