NDTV Khabar

प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, बोलीं- पाकिस्तान बिरयानी खाने गए थे

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर तीखा हमला बोला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, बोलीं- पाकिस्तान बिरयानी खाने गए थे

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पीएम मोदी पर निशाना साधा.

खास बातें

  1. प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर हमला
  2. कहा, पाकिस्तान बिरयानी खाने गए थे
  3. बोलीं, कभी वाराणसी के गांव में नहीं गए
नई दिल्ली :

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी साल 2015 में पाकिस्तान बिरयानी खाने गए थे. प्रधानमंत्री के उस बयान पर कि कांग्रेस के जीतने पर पाकिस्तान के लोग खुश होंगे, प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि यह 'उनकी राय' है. उन्होंने 2015 में पीएम मोदी (PM Modi) और उनके समकक्ष नवाज शरीफ की मुलाकात का हवाला देते हुए कहा, 'वे पाकिस्तान में बिरयानी खाने गए थे'. आपको बता दें कि पीएम मोदी 2015 में बगैर किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तत्कालीन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मिलने पहुंचे थे. 

'मोदी सरकार के इन 5 सालों में किसान कर्ज में डूबते ही रहे', प्रियंका गांधी की अयोध्या रैली की 5 खास बातें

इससे पहले शुक्रवार को फैजाबाद में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ अमीरों से मिलते और उन्हें बधाई देते हैं. उनके पास गांवों के लोगों से मिलने का वक्त नहीं है. प्रियंका गांधी ने कहा, "मैंने प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के एक गांव में लोगों से पूछा कि यहां विकास हुआ है? तो उन्होंने जवाब दिया कि 15 किलोमीटर सड़क बनी है. यह सड़क कांग्रेस सरकार के समय में स्वीकृत हुई थी। सड़क बनने के बाद इसका प्रचार किया जा रहा है". प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) देश-विदेश तो खूब घूमे, लेकिन आज तक अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के किसी भी गांव में नहीं गए. उन्हें जब गांवों के बारे में पता ही नहीं है तो उनका विकास कैसे करेंगे.  


प्रियंका गांधी का यह बयान किसके लिए हो सकती है 'खतरे की घंटी', सपा-बसपा या बीजेपी

प्रियंका (Priyanka Gandhi) ने मोदी पर प्रहार करते हुए कहा, "जब आप अपने लोगों की आवाज नहीं सुन सकते, तब किस तरह का पावर रखते हैं आप? आपके पावर से लोगों को क्या फायदा?". प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा, "मोदी ने पांच सालों में सिर्फ झूठ बोला है. नौजवान बेरोजगार घूम रहा है. उन्हें नौजवानों की फिक्र नहीं है. प्रधानमंत्री के पास गरीबों के लिए समय नहीं है. भाजपा सरकार, जनविरोधी व किसान विरोधी है. इस सरकार में जनता की सुनवाई नहीं हो रही है".  

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रायबरेली से चुनाव लड़ने को कहा, तो प्रियंका गांधी बोलीं- 'वाराणसी से क्यों नहीं?' 

VIDEO: मां के चुनाव क्षेत्र रायबरेली में प्रियंका गांधी वाड्रा

टिप्पणियां

(इनपुट आईएएनस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement