NDTV Khabar

प्रियंका गांधी 28 फरवरी को गुजरात में रैली और CWC बैठक को कर सकती हैं संबोधित

भाजपा के मजबूत गढ़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में होने वाली रैली में प्रियंका के भाई और पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी मौजूद रहेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी 28 फरवरी को गुजरात में रैली और CWC बैठक को कर सकती हैं संबोधित

प्रियंका गांधी वाड्रा. (फाइल तस्वीर)

नई दिल्ली:

सक्रिय राजनीति में आने के बाद पूर्वी उत्तरप्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा Priyanka Gandhi) 28 फरवरी को गुजरात में एक चुनावी रैली को संबोधित कर सकती हैं. पार्टी के एक नेता ने सोमवार को इस बारे में बताया. उन्होंने बताया कि 28 फरवरी को गुजरात में कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की भी बैठक होगी. भाजपा के मजबूत गढ़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में होने वाली रैली में प्रियंका के भाई और पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी मौजूद रहेंगे. यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी इसमें हिस्सा लेंगी.

लोकसभा चुनाव के पहले अदालाज में संकल्प रैली से राज्य में कांग्रेस नेताओं का मनोबल बढ़ेगा, जहां तकरीबन तीन दशक से पार्टी सत्ता से बाहर है. 28 फरवरी को सीडब्ल्यूसी की बैठक होगी. सीडब्ल्यूसी कांग्रेस की निर्णय लेने वाली शीर्ष इकाई है. उसी दिन पार्टी की रैली भी होगी. 


सक्रिय राजनीति में शामिल होने की खबरों के बीच रॉबर्ड वाड्रा ने दिया यह बड़ा बयान...

गुजरात के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा ने मीडिया को बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी रैली में मौजूद रहेंगे. उन्होंने कहा, ‘मुझे खुशी है कि राहुल गांधी ने महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के उपलक्ष्य में यहां सीडब्ल्यूसी की बैठक कराने के हमारे प्रस्ताव को स्वीकार लिया.' सीडब्ल्यूसी की बैठक में शिरकत करने के पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता यहां गांधी आश्रम में प्रार्थना में हिस्सा लेंगे.

यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस बना रही खास प्लान, दो दर्जन रणनीतिकार देंगे सलाह

बता दें, प्रियंका गांधी के राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद से कांग्रेस उत्तर-प्रदेश में ज्यादा सक्रिय नजर आ रही है. लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी प्रदेश में चुनाव की रणनीति तैयार करने में जुट गई है. गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हाल में ही प्रदेश की चुनाव समिति के अलावा कोऑर्डिनेशन कमिटी, प्लानिंग कमेटी, मीडिया और पब्लिसिटी कमेटी और घोषणा पत्र कमेटी गठित कर दी है. इन कमेटियों में प्रदेश के लगभग सभी बड़े नेताओं को जगह मिली है.

बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका, प्रियंका गांधी के संपर्क में मोदी सरकार में मंत्री अनुप्रिया पटेल : सूत्र

पिछले दिनों 'मिशन यूपी' से लोकसभा चुनाव की तैयारियों का आगाज करने वाली प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों के सियासी माहौल का बारीकी से जायजा ले रही हैं. इसी कड़ी में उन्होंने सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुंदेलखंड से जुड़े पार्टी के कई नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस बैठक के दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने दो टूक कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल नेताओं को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.

प्रियंका गांधी ने अपने सचिव को नियुक्ति के एक दिन बाद ही हटवा दिया, जानिए क्या है मामला

(इनपुट- भाषा)

टिप्पणियां

VIDEO- प्रियंका गांधी के संपर्क में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल?

 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement