प्रियंका गांधी ने महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना, साथ दिखे एमपी मुख्यमंत्री कमलनाथ- देखें Video

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सोमवार को उज्जैन स्थित प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में पूजा-अर्चना की और उसके बाद उज्जैन में रोड शो किया.

प्रियंका गांधी ने महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना, साथ दिखे एमपी मुख्यमंत्री कमलनाथ- देखें Video

महाकालेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना करती हुईं प्रियंका गांधी

खास बातें

  • उज्जैन पहुंचीं प्रियंका गांधी
  • महाकालेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना
  • साथ में मौजूद थे मध्य प्रदेश सीएम कमलनाथ
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सोमवार को उज्जैन स्थित प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में पूजा-अर्चना की और उसके बाद उज्जैन में रोड शो किया. इस लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पहली बार मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार करने आईं हैं. मध्य प्रदेश कांग्रेस समिति मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने बताया, ‘‘प्रियंका आज दोपहर उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने गईं और उन्होंने वहां बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना की. वह मंदिर में एक घंटे से अधिक समय तक रहीं.''

पंजाब में है 19 मई को वोटिंग, लेकिन इस मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, अब क्या...

उन्होंने कहा कि इस दौरान उनके साथ मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भी मौजूद थे और उन्होंने भी बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना की. शोभा ने बताया कि प्रियंका ने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने के बाद उज्जैन के टावर चौराहा से पार्टी प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक बाबूलाल मालवीय के समर्थन में करीब डेढ़ किलोमीटर का रोड शो शुरू किया. उन्होंने कहा कि रोड शो खत्म होने के बाद वह रतलाम के लिए रवाना हो गईं जहां वह पार्टी प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के लिए जनसभा को संबोधित करेंगी. शोभा ने बताया कि आज शाम वह इंदौर में भी रोड शो करेंगी.

शोभा डे ने पीएम मोदी के क्लाउड वाले बयान पर ली चुटकी, लिखा- मेरा सिर बादलों में है, मैं किसी के रडार...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ट्यूमर (Tumor) से पीड़ित बच्ची के लिए मदद का हाथ बढ़ाया. बच्ची के माता पिता ने इलाज का खर्चा न उठा सकने में असमर्थतता जताते हुए प्रियंका गांधी से मदद की गुहार लगाई थी. इसके बाद प्रियंका ने अपने चार्टर प्लेन से बच्ची को इलाज के लिए कमला नेहरू अस्पताल से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) पहुंचाने की व्यवस्था की. 

(इनपुट भाषा से भी)