NDTV Khabar

हेलीकॉप्टर में आई खराबी को राहुल गांधी ने खुद किया ठीक, देखें वीडियो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जोरदार तरीके से चुनावी कैंपेन में लगे हैं. शुक्रवार को वह हिमाचल प्रदेश के ऊना में कैंपेन करने पहुंचे लेकिन इस दौरान उनके हेलीकॉप्टर में कुछ खराबी आ गई जिसे वह खुद सही करते हुए दिखाई दिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हेलीकॉप्टर में आई खराबी को राहुल गांधी ने खुद किया ठीक, देखें वीडियो

खास बातें

  1. राहुल गांधी के हेलीकॉप्टर में आई खराबी
  2. राहुल ने खुद हेलीकॉप्टर की समस्या को देखा
  3. कांगेस ने शेयर किया इस वाकये का वीडियो
ऊना:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) जोरदार तरीके से चुनावी कैंपेन में लगे हैं. शुक्रवार को वह हिमाचल प्रदेश के ऊना में कैंपेन करने पहुंचे लेकिन इस दौरान उनके हेलीकॉप्टर में कुछ खराबी आ गई जिसे वह खुद सही करते हुए दिखाई दिए. उनके साथ हेलीकॉप्टर के पायलेट भी मौजूद दिखे. कांग्रेस (Congress) ने फेसबुक पर इस वाकये का वीडियो शेयर किया है. वहीं राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया. राहुल के इस पोस्ट को 93 हजार से ज्यादा लाइक मिले और कमेंट्स में लोगों ने उनके इस व्यवहार की तारीफ की. इंस्टाग्राम पर कई लोगों ने लिखा, 'सर हम आप पर विश्वास करके हैं और आपका समर्थन करते हैं.' 

ये भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर चेकिंग के दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने खोया आपा, वारयल हो रहा VIDEO


इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए राहुल के वीडियो पर कैप्शन लिखा है, 'अच्छी टीम वर्क का मतलब है सभी हाथ काम के लिए मौजूद! आज (शुक्रवार को) ऊना, हिमाचल प्रदेश में हमारे हेलीकॉप्टर में खराबी थी, लेकिन हमने साथ मिलकर इसे ठीक कर दिया. कुछ भी गंभीर नहीं है.' हिमाचल प्रदेश में 19 मई को मतदान होना है. बता दें कि राहुल गांधी के पिता और पूर्व पीएम राजीव गांधी एक प्रशिक्षित पायलेट थे. उन्होंने एयर इंडिया में भी काम किया था.  

टिप्पणियां

VIDEO : सिखों के खिलाफ हुए दंगों पर बयान देकर फंस गए पित्रोदा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement