लोकसभा चुनाव 2019: लुधियाना में सामने आया राहुल गांधी का नया अवतार, सीएम अमरिंदर को बगल में बैठाकर चलाया ट्रैक्टर, देखें वीडियो

लोकसभा चुनाव 2019: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब के लुधियाना में बुधवार को ट्रैक्टर चलाया. इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, लुधियाना से पार्टी प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्टू और कांग्रेस नेता आशा कुमारी मौजूद रहीं.

लोकसभा चुनाव 2019: लुधियाना में सामने आया राहुल गांधी का नया अवतार, सीएम अमरिंदर को बगल में बैठाकर चलाया ट्रैक्टर, देखें वीडियो

खास बातें

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पंजाब के लुधियाना में ट्रैक्टर चलाया
  • राहुल के साथ मौजूद रहे पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह
  • कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने शेयर किया वीडियो
लुधियाना:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने पंजाब के लुधियाना में बुधवार को ट्रैक्टर चलाया. इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, लुधियाना से पार्टी प्रत्याशी रवनीत सिंह बिट्टू और कांग्रेस नेता आशा कुमारी मौजूद रहीं. इस घटना का वीडियो कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Singh Surjewala) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. सुरजेवाला ने वीडियो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'पंजाब में आज अपनों के बीच ट्रैक्टर पर सवार होकर पहुंचे धरती पुत्र राहुल गांधी. जज्बे को सलाम. जय जवान, जय किसान, जय हिंदुस्तान!' गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए 19 मई को मतदान होना है जिसमें पंजाब की 13 सीटें शामिल हैं.

बता दें कि राहुल गांधी लगातार किसानों का मुद्दा उठाकर केंद्र सरकार को घेरते रहे हैं. चुनावों के दौरान किसानों की कर्जमाफी राहुल का सबसे बड़ा वादा था. जिसने राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में हुए विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. ऐसे में राहुल का यह वीडियो आखिरी चरण के चुनाव से पहले पंजाब के किसानों को अपनी ओर खींच सकता है. बीते महीने बीजेपी सांसद हेमामालिनी भी मथुरा में ट्रैक्टर चलाती हुई दिखी थीं. जिसके बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने उन पर निशाना साधा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com