NDTV Khabar

पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी शीला दीक्षित, कपिल सिब्बल यहां से होंगे उम्मीदवार: सूत्र

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) लड़ सकती हैं. सूत्रों ने बताया कि शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) के पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूर्वी दिल्ली से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी शीला दीक्षित, कपिल सिब्बल यहां से होंगे उम्मीदवार: सूत्र

पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित पूर्वी दिल्ली से लड़ सकती हैं चुनाव.

खास बातें

  1. शीला दीक्षित पूर्वी दिल्ली से लड़ेंगी: सूत्र
  2. AAP की आतिशी से शीला का मुकाबला: सूत्र
  3. अजय माकन नई दिल्ली से लड़ेंगे: सूत्र
नई दिल्ली:

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) लड़ सकती हैं. सूत्रों ने बताया कि शीला दीक्षित (Sheila Dikshit) के पूर्वी दिल्ली से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं. पूर्वी दिल्ली में शीला दीक्षित (Sheila Dikshit News) की टक्कर आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी से होगी. वहीं, सूत्रों ने यह भी बताया कि अजय माकन (Ajay Maken) नई दिल्ली से लड़ेंगे, जबकि कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) को चांदनी चौक से कांग्रेस उम्मीदवार बनाया जाएगा. इसके अलावा महाबल मिश्रा, जेपी अग्रवाल, रमेश शर्मा और राजकुमार चौहान के भी चुनाव लड़ने की उम्मीद है.

कांग्रेस-AAP गठबंधन पर अब भी मंथन जारी, कांग्रेस बोली- हमारा स्टैंड क्लियर, गेंद AAP के पाले में


बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन की कशमकश के बाद कांग्रेस की तरफ से यह खबर आई है. एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने  ट्वीट करके जानकारी दी थी कि वह दिल्ली में आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) संग गठबंधन करने को तैयार हैं. राहुल ने यह भी सुनिश्चित किया था कि वह दिल्ली की 4 सीटें देने को तैयार हैं.

AAP से बात नहीं बनने के बाद कांग्रेस ने दिल्ली-हरियाणा के लिए उम्मीदवारों को किया शॉर्टलिस्ट, जानिये किस-किस का है नाम

टिप्पणियां

इस मसले में आप मुखिया व दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी अपनी प्रतिक्रिया ट्विटर के जरिए ही दे दी. दिल्ली में कुल 7 सीटों पर होने वाले लोकसभा चुनाव में 4 सीटें देने को तैयार होते हुए राहुल गांधी ने लिखा, ''कांग्रेस और AAP के गठबंधन का मतलब है बीजेपी का सफाया. यह सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस आम आदमी पार्टी को दिल्‍ली की 4 सीटें देने को तैयार है. लेकिन केजरीवाल ने फिर यू टर्न ले लिया. हमारे दरवाजे अब भी खुले हैं, लेकिन समय बीतता जा रहा है.''

VIDEO: दिल्लीः कांग्रेस में लोकसभा उम्मीदवारों पर माथापच्ची



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement