NDTV Khabar

उद्धव ठाकरे का अमित शाह पर पलटवार, बोले- मेरी पार्टी को हराने वाला पैदा नहीं हुआ है

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी पर निशाना साधा है. उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी को हराने वाला अभी पैदा नहीं हुआ है.

6.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
उद्धव ठाकरे का अमित शाह पर पलटवार, बोले- मेरी पार्टी को हराने वाला पैदा नहीं हुआ है

उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी को हराने वाला अभी पैदा नहीं हुआ है.

खास बातें

  1. उद्धव ठाकरे ने अमित शाह पर साधा निशाना
  2. कहा- उनकी पार्टी को कोई हराने वाला नहीं है
  3. बोले, विश्वास खोने पर आपका हारना तय है
नई दिल्ली :

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर अप्रत्यक्ष रूप से बीजेपी पर निशाना साधा है. उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनकी पार्टी को हराने वाला अभी पैदा नहीं हुआ है. दरअसल, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले दिनों गठबंधन न होने की स्थिति में अपने ही सहयोगी दलों को हराने से संबंधित एक टिप्पणी की थी. इसके बाद शिवसेना प्रमुख का यह बयान सामने आया है. उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने कहा कि अगर हनुमानजी की जाति को लेकर किसी अन्य धर्म के व्यक्ति ने टिप्पणी की होती तो उस व्यक्ति के दांत तोड़ देते. आपको बता दें कि शिवसेना को परोक्ष तौर पर चेतावनी देते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने हाल ही में कहा था कि यदि गठबंधन हुआ तो भाजपा अपने सहयोगियों की जीत सुनिश्चित करेगी, लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ तो पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों में अपने पूर्व सहयोगियों को पराजित कर देगी. इस बयान की आलोचना करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा,‘मैंने किसी से ‘पटक देंगे' जैसे शब्द सुने हैं. शिवसेना को हराने वाला अभी पैदा नहीं हुआ है'.

'अगर आपकी रगों में बाला साहब का खून दौड़ता है तो..' पढ़िए आखिर किसने दी उद्धव ठाकरे को चुनौती


उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने लोकसभा चुनाव की तुलना पानीपत की तीसरी लड़ाई से करने के लिए भी अमित शाह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा,‘आप एक बार जब लोगों का विश्वास खो देते हैं तो आपका कोई भी लड़ाई हारना तय है. जब लोग आप (भाजपा) पर अपना विश्वास खो देंगे तो वे आपको सत्ता से हटा देंगे'. लोकसभा चुनाव के पहले मोदी लहर पर निशाना साधते हुए ठाकरे ने कहा, ‘शिवसेना ने अपनी यात्रा में कई लहरें देखी है'. उन्होंने कहा कि भाजपा से उलट, शिवसेना ने चुनावों के पहले राम मंदिर का मुद्दा उठाया है ताकि उनका पर्दाफाश किया जा सके जो हमेशा इसका उपयोग चुनावी मुद्दे के लिए करते आए हैं. ठाकरे ने कहा, ‘हमें बताइए कि कांग्रेस किस प्रकार मंदिर निर्माण में बाधा डाल रही है. कांग्रेस को अपनी करनी का फल 2014 में मिल गया. पार्टी को लोकसभा में विपक्ष के नेता का भी पद नहीं मिल सका'. उद्धव ठाकरे ने तंज कसते हुए कहा कि कुछ भाजपा नेता अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान विष्णु का अवतार कह रहे हैं. 'भगवान विष्णु के अवतार' कैसे राम मंदिर का निर्माण नहीं करवा पा रहे हैं'. (इनपुट-भाषा)

टिप्पणियां

शिवसेना का BJP पर हमला, 'NDA किसी एक पार्टी की जागीर नहीं', राफेल में चोरी नहीं तो JPC जांच से डर क्यों? 

VIDEO: शिवसेना का तंज, चार राज्य भाजपा मुक्त


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement