VIDEO: वरुण गांधी का एक और विवादित बयान- 'जो लोग पहले सैफई में कंडे उठाते थे, आज करोड़ों की गाड़ियों में घूम रहे'

वरुण गांधी (Varun Gandhi News) ने मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) और अखिलेश यादव (Akhileh Yadav) पर बिना नाम लिए हमला बोला.

VIDEO: वरुण गांधी का एक और विवादित बयान- 'जो लोग पहले सैफई में कंडे उठाते थे, आज करोड़ों की गाड़ियों में घूम रहे'

Varun Gandhi News: BJP सांसद वरुण गांधी ने समाजवादी पार्टी पर बोला हमला.

नई दिल्ली:

चुनावी सरगर्मियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी लगातार जारी है. इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से बीजेपी सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) के विवादित बयान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वरुण गांधी गठबंधन के लोगों को पाकिस्तान का बता रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी जमकर हमला बोला. वरुण गांधी  (Varun Gandhi News) ने मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) और अखिलेश यादव (Akhileh Yadav) पर बिना नाम लिए हमला बोला. वरुण ने कहा कि जो लोग सैफई में 15-20 साल पहले गोबर के कंडे उठाते थे, वह आज पांच-पांच करोड़ की गाड़ियों में घूम रहे हैं. यह पैसा जनता है न की इनके दादा का. उन्होंने कहा कि मैं यहां मां के लिए, बल्कि अपनी मां के नाम पर वोट मांगने आया हूं. यह पहली बार नहीं है जब वरुण गांधी (Varun Gandhi Video) ने कोई विवादित बयान दिया हो. इससे पहले भी कई बार वह विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहे हैं.

वरुण गांधी के इस बयान पर सपा सांसद और मुलायम सिंह यादव के भतीजे धर्मेंद्र यादव ने पलटवार किया.

धर्मेंद्र यादव ने ट्वीट किया, 'सैफई वाले हल चलाना भी जानते हैं और हुकूमत चलाना भी जानते हैं. परंतु वरुण गांधी जैसे लोग जो हमेशा से दलित, वंचित, पिछड़े, शोषित समाज से दुर्भावना रखते आए हैं, वे सामंतशाही सोच के पक्षधर ही रहेंगे. अभी कुछ दिन पहले तक महागठबंधन से टिकट की जुगत में थे, अब साक्षात हार को देखकर बौखला गए हैं.

मां मेनका से उलट मुस्लिमों से बोले वरुण गांधी: वोट नहीं दोगे तब भी मुझसे काम ले लेना, कोई दिक्कत नहीं

बता दें कि एक दिन पहले ही वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने सुल्तानपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए महागठबंधन और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था. इस दौरान उन्होंने सुल्तानपुर में गठबंधन के उम्मीदवार चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू पर बिना नाम लिए हमला किया. अपनी मां मेनका गांधी (Maneka Gandhi) के लिए चुनाव प्रचार करने सुल्तानपुर पहुंचे वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कहा, 'एक इंसान बिना स्वाभिमान के केवल एक लाश होता है. मैं एक ही चीज आपको कहना चाहता हूं, किसी से डरने की जरूरत नहीं है. केवल एक से डरा जाता है और वो भगवान है. अपने पाप और गुनाहों से लोगों को डरना चाहिए, किसी मोनू-टोनू से डरने की जरूरत नहीं है. मैं खड़ा हूं यहां पर. मैं संजय गांधी का लड़का हूं, मैं इन लोगों से अपने जूते खुलवाता हूं.'  

वरुण गांधी: 3 महीने की उम्र में पिता को खोया, 4 साल की उम्र में दादी को खोया, कुछ ऐसा है ये सफर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में BJP ने केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी (Maneka Gandhi) और उनके बेटे वरुण गांधी (Varun Gandhi) की सीटें बदल दी हैं. वरुण गांधी अब पीलीभीत से और मेनका गांधी सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रही हैं. बता दें कि मेनका गांधी पिछले दो दशकों में चुनाव नहीं हारी हैं. साल 2014 में उन्होंने अपने गढ़ पीलीभीत से जीत हासिल की थी. वहीं, वरुण गांधी ने सुल्तानपुर से चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी.

Video: पीलीभीत से वरुण गांधी मैदान में