NDTV Khabar

अयोध्या में रामभक्तों पर गोली चलवाने का पाप करने वाले मुलायम को उनके ही बेटे ने पार्टी में किनारे कर दिया : वरुण गांधी

वरुण गांधी ने पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को चुनावी सभा में कहा कि सपा संस्थापक मुलायम ने वर्ष 1990 में रामभक्तों पर गोलियां चलवा कर पाप किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अयोध्या में रामभक्तों पर गोली चलवाने का पाप करने वाले मुलायम को उनके ही बेटे ने पार्टी में किनारे कर दिया : वरुण गांधी

वरुण गांधी को बीजेपी ने पीलीभीत से टिकट दिया है

नई दिल्ली:

बीजेपी के युवा सांसद और  पीलीभीत से भाजपा प्रत्याशी वरुण गांधी ने हिन्दुत्व का मुद्दा उठाते हुए सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा और कहा कि अयोध्या में रामभक्तों पर गोली चलवाने का पाप करने वाले मुलायम को उनके ही बेटे ने पार्टी में किनारे कर दिया. वरुण ने पूरनपुर विधानसभा क्षेत्र में रविवार को चुनावी सभा में कहा कि सपा संस्थापक मुलायम ने वर्ष 1990 में रामभक्तों पर गोलियां चलवा कर पाप किया है. उनके अपने बेटे अखिलेश यादव ने धक्का मार कर सड़क पर निकाल दिया. उन्होंने कहा, ‘‘अगर आप पाप करोगे तो एक न एक दिन ये सब वापस आएगा. अगर मेरी मां ने पूरे जीवन पुण्य ना किया होता तो मैं यहाँ आपके सामने खड़ा नहीं होता है.'' वरुण ने सपा-बसपा—रालोद गठबंधन को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इन पार्टियों के कार्यकर्ता दिखावे के लिये तो एकजुट हो गए हैं, लेकिन नीचे सब एक दूसरे से नाराज हैं. अगर ये एक हो भी गए हैं तो भी ये कौन से खेत की 'मूली' हैं. उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती पर चुनाव में टिकट बेचने का आरोप लगाया और कहा कि मायावती ने पूरे जीवन में खुले आम टिकट बेचने के अलावा और किया ही क्या है.

वरुण गांधी ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- जिनके बारे में छाती चौड़ी करके बोल सकते हैं


टिप्पणियां

इससे पहले पीलीभीत में एक रैली को संबोधित करते वरुण गांधी ने कहा कि उनके परिवार से भी कई लोग प्रधानमंत्री बने हैं लेकिन जो सम्मान देश को मोदी जी ने दिलाया है, वह लंबे समय तक कोई नहीं दिला पाया है. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि ये आदमी देश के लिए जीता है और देश के लिए मरेगा. आपको बता दें उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर सीट से सांसद वरुण गांधी की बीजेपी ने उनकी मेनका गांधी की सीट पीलीभीती से उतारा है. जबकि मेनका को सुल्तानपुर सीट से उतारा है. 

बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की दसवीं सूची​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement